NDTV Khabar

7 दिन पहले अमित शाह को खिलाए थे दाल-चावल, अब TMC में शामिल हुए राजू-गीता

7.5K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
7 दिन पहले अमित शाह को खिलाए थे दाल-चावल, अब TMC में शामिल हुए राजू-गीता

पाला बदलकर TMC में शामिल हुए राजू-गीता

खास बातें

  1. दबाव या लालच में शामिल नहीं हुए
  2. ममता बनर्जी को पसंद करते हैं
  3. 25 अप्रैल को अमित शाह को करवाया था भोजन
नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल के नक्सलवाड़ी में 25 अप्रैल को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के खाने का इंतज़ाम करने वाले राजू महली और गीता अब टीएमसी में शामिल हो गए हैं. उस दिन अमित शाह के साथ बैठकर दोनों ने खाना खाया था. अब उनके घर तृणमूल का झंडा लग चुका है. साथ ही घर के बाहर एक पुलिसकर्मी भी दिख रहा है. इस पर बंगाल बीजेपी का कहना है कि उन लोगों को अगवा कर ज़बरन टीएमसी में शामिल कराया गया है, हालांकि टीएमसी का कहना है कि दोनों अपनी मर्जी से तृणमूल में शामिल हुए हैं. गीता और राजू का भी यही कहना है कि वह अपनी मर्ज़ी से TMC में शामिल हुए हैं. किसी दबाव या लालच में नहीं हुए.
 
raju geeta
अमित शाह ने किया था राजू-गीता के यहां लंच

गौरतलब है कि अमित शाह को यहां केले के पत्ते में खाना परोसा गया. बीजेपी अध्यक्ष को खाने में चावल, मूंग दाल, स्क्वैश करी, सलाद और पापड़ दिया गया. बीजेपी के पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष भी इस दौरान अमित शाह के साथ थे.

मीडिया में छपी खबरों के अनुसार- अमित शाह ने तीन दिन बंगाल दौरे के दौरान आदिवासियों से मुलाकात की थी और उन्हें संबोधित करते हुए कहा था कि तृणमूल भले ही घृणा और हिंसा का कीचड़ फैलाए, प्रदेश में ज्यादा से ज्यादा कमल खिलेंगे.

उल्लेखनीय है कि बीजेपी ने यूपी में जीत हासिल कर ली है. दिल्ली के एमसीडी चुनावों में भी बीजेपी ने बाजी मार ली है. अब बीजेपी की नजर पश्चिम बंगाल में अपनी दावेदारी मजबूत करने की ओर है. इसलिए अमित शाह ने पश्चिम बंगाल का दौरा किया.




 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement