NDTV Khabar

पश्चिम बंगाल में फिर हुई हिंसा, 2 लोगों की मौत, ममता बनर्जी ने बुलाई इमरजेंसी मीटिंग

पुलिस अधिकारियों और रैपिड एक्शन फोर्स की एक टीम को इलाके में तैनात किया गया है. विवाद की वजह से व्यापार ठप रहा और दुकानों के शटर बंद रहे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पश्चिम बंगाल में फिर हुई हिंसा, 2 लोगों की मौत, ममता बनर्जी ने बुलाई इमरजेंसी मीटिंग

भाटपुरा हिंसा

खास बातें

  1. पश्चिम बंगाल में फिर हुई हिंसा
  2. विवाद में 2 लोगों की मौत
  3. ममता ने बुलाई इमरजेंसी मीटिंग
पश्चिम बंगाल:

कोलकाता से कुछ दूर स्थित भाटपुरा में  गुरुवार को फिर हिंसा हुई है. यहां एक नाबालिग लड़के की गोली मारकर हत्या कर दी गई. उसकी उम्र महज 17 साल थी. इस मामले में कुल 2 लोगों की मौत हुई है और 3 लोग घायल हुए हैं. अज्ञात लोगों के बीच गुरुवार सुबह विवाद हुआ था. नाबालिग लड़के का नाम रामबाबू शा था और वह पानी-पुरी बेचता था. जो तीन लोग घायल हुए हैं उनकी हालत गंभीर है और उनका हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक इस विवाद में देसी बम और गोलियां चलीं. पुलिस ने हालात पर काबू करने के लिए आंसू गैस के गोले दागे. वहीं कुछ रिपोर्ट में दावा किया गया कि पुलिस को हालात पर नियंत्रण करने के लिए फायरिंग करनी पड़ी. पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने इस मुद्दे पर इमरजेंसी मीटिंग बुलाई है. 

BJP ने ममता बनर्जी को दिया एक और झटका, TMC विधायक सहित 12 पार्षदों ने थामा भारतीय जनता पार्टी का दामन


यह घटना उत्तर 24 परगना जिले में डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस द्वारा नए पुलिस स्टेशन की बिल्डिंग का उद्घाटन करने से कुछ घंटे पहले ही घटी. पुलिस अधिकारी जब रास्ते में थे, उससे कुछ देर पहले ही बम धमाका हुआ. इसके बाद उनका काफिला पलट गया और वापस कोलकाता चला गया. लोकसभा चुनावों के दौरान भी पश्चिम बंगाल में हिंसा के मामले सामने आए थे. 

टिप्पणियां

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के बयान पर विवाद, कहा-अगर बंगाल में रहना है तो...

पुलिस अधिकारियों और रैपिड एक्शन फोर्स की एक टीम को इलाके में तैनात किया गया है. विवाद की वजह से व्यापार ठप रहा और दुकानों के शटर बंद रहे. भाटपुरा में विधानसभा के उपचुनाव के दौरान भी हिंसा हुई थी.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement