विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 22, 2019

पी चिदंबरम ने कोर्ट में अपने बचाव में क्या-क्या कहा?

चिदंबरम ने अपना पक्ष रखते हुए कहा, सीबीआई ने मुझसे पूछा कि आपका कोई विदेश में अकाउंट है? मैंने बताया कि मेरे बेटे का विदेश में अकाउंट है. मेरा कोई अकाउंट बाहर नहीं है.

Read Time: 2 mins
पी चिदंबरम ने कोर्ट में अपने बचाव में क्या-क्या कहा?
पी चिदंबरम (फाइल फोटो)
नई दिल्ली:

पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम को राउज एवेन्यू कोर्ट स्थित सीबीआई की विशेष अदालत में पेश किया गया. चिदंबरम की तरफ से कपिल सिब्बल, जबकि सीबीआई की तरफ से तुषार मेहता ने कोर्ट में बहस की. सीबीआई ने 5 दिन की रिमांड की मांग की है, हालांकि अभी इस पर कोर्ट का फैसला नहीं आया है. सीबीआई की विशेष अदालत में बहस के दौरान चिदंबरम ने अपना पक्ष रखते हुए कहा, 'सीबीआई ने मुझसे पूछा कि आपका कोई विदेश में अकाउंट है? मैंने बताया कि मेरे बेटे का विदेश में अकाउंट है. मेरा कोई अकाउंट बाहर नहीं है. मैंने 6 जून 2018 को सीबीआई के हर सवाल का जबाब दिया था. मैंने कोई पैसा नहीं लिया है. बता दें कि चिदंबरम ने 2 बार कोर्ट में बोलने की कोशिश की, लेकिन सीबीआई ने दोनों बार इसका विरोध किया.

INX मीडिया केस में ED के जांच अधिकारी का ट्रांसफर, वापस दिल्ली पुलिस भेजा गया

सीबीआई की तरफ से कहा गया कि ये गलत परंपरा है. इनकी तरफ से 2 वकील दलीलें दे रहे हैं, जिसका हमने विरोध नहीं किया.  आपको बता दें कि कल सीबीआई ने पी चिदंबरम को गिरफ्तार किया था. पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम (P. Chidambaram) की बीती रात सीबीआई के हेडक्वार्टर के गेस्ट हाउस में गुजरी. गिरफ्तारी के बाद उन्हें सीबीआई के हेडक्वार्टर लाया गया था, जहां रात में उन्हें गेस्ट हाउस के 'सुइट-3' में रखा गया. गौरतलब है कि केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने पी चिदंबरम (P. Chidambaram) को आईएनएक्स मीडिया से संबंधित मामले में एक नाटकीय घटनाक्रम के बाद बुधवार रात उनके आवास से गिरफ्तार कर लिया था. अधिकारियों ने बताया कि चिदंबरम को बुधवार रात करीब 10 बजे सीबीआई मुख्यालय लाया गया. उनके साथ जांच टीम के कई सदस्य मौजूद थे.    

VIDEO: पी चिदंबरम की गिरफ्तारी पर क्या किसने क्या बोला?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
विदेश मंत्री ने किया ईरान के दूतावास का दौरा, राष्ट्रपति रईसी के निधन पर जताया गहरा शोक
पी चिदंबरम ने कोर्ट में अपने बचाव में क्या-क्या कहा?
बिभव कुमार ने स्वाति मालीवाल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, अपशब्द कहने का आरोप लगाया
Next Article
बिभव कुमार ने स्वाति मालीवाल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, अपशब्द कहने का आरोप लगाया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;