NDTV Khabar

पी चिदंबरम ने कोर्ट में अपने बचाव में क्या-क्या कहा?

चिदंबरम ने अपना पक्ष रखते हुए कहा, सीबीआई ने मुझसे पूछा कि आपका कोई विदेश में अकाउंट है? मैंने बताया कि मेरे बेटे का विदेश में अकाउंट है. मेरा कोई अकाउंट बाहर नहीं है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पी चिदंबरम ने कोर्ट में अपने बचाव में क्या-क्या कहा?

पी चिदंबरम (फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम को राउज एवेन्यू कोर्ट स्थित सीबीआई की विशेष अदालत में पेश किया गया. चिदंबरम की तरफ से कपिल सिब्बल, जबकि सीबीआई की तरफ से तुषार मेहता ने कोर्ट में बहस की. सीबीआई ने 5 दिन की रिमांड की मांग की है, हालांकि अभी इस पर कोर्ट का फैसला नहीं आया है. सीबीआई की विशेष अदालत में बहस के दौरान चिदंबरम ने अपना पक्ष रखते हुए कहा, 'सीबीआई ने मुझसे पूछा कि आपका कोई विदेश में अकाउंट है? मैंने बताया कि मेरे बेटे का विदेश में अकाउंट है. मेरा कोई अकाउंट बाहर नहीं है. मैंने 6 जून 2018 को सीबीआई के हर सवाल का जबाब दिया था. मैंने कोई पैसा नहीं लिया है. बता दें कि चिदंबरम ने 2 बार कोर्ट में बोलने की कोशिश की, लेकिन सीबीआई ने दोनों बार इसका विरोध किया.

INX मीडिया केस में ED के जांच अधिकारी का ट्रांसफर, वापस दिल्ली पुलिस भेजा गया


टिप्पणियां

सीबीआई की तरफ से कहा गया कि ये गलत परंपरा है. इनकी तरफ से 2 वकील दलीलें दे रहे हैं, जिसका हमने विरोध नहीं किया.  आपको बता दें कि कल सीबीआई ने पी चिदंबरम को गिरफ्तार किया था. पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम (P. Chidambaram) की बीती रात सीबीआई के हेडक्वार्टर के गेस्ट हाउस में गुजरी. गिरफ्तारी के बाद उन्हें सीबीआई के हेडक्वार्टर लाया गया था, जहां रात में उन्हें गेस्ट हाउस के 'सुइट-3' में रखा गया. गौरतलब है कि केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने पी चिदंबरम (P. Chidambaram) को आईएनएक्स मीडिया से संबंधित मामले में एक नाटकीय घटनाक्रम के बाद बुधवार रात उनके आवास से गिरफ्तार कर लिया था. अधिकारियों ने बताया कि चिदंबरम को बुधवार रात करीब 10 बजे सीबीआई मुख्यालय लाया गया. उनके साथ जांच टीम के कई सदस्य मौजूद थे.    

VIDEO: पी चिदंबरम की गिरफ्तारी पर क्या किसने क्या बोला?



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement