अमिताभ बच्चन के फैन होने का मतलब क्या है, बता रहे हैं रणवीर और अभिषेक

अमिताभ बच्चन के फैन होने का मतलब क्या है, बता रहे हैं रणवीर और अभिषेक

कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली:

एनडीटीवी इंडियन ऑफ द ईयर 2015 कार्यक्रम में रणवीर सिंह, अमिताभ बच्चन से कुछ ऐसे मिले कि माहौल बन गया। रणवीर ने कहा कि वह पहले हिन्दी सिनेमा के फैन हैं उसके बाद एक एक्टर हैं। रणबीर का कहना है कि अगर आप हिन्दी फिल्म के फैन हैं तो यह साफ है कि आप अमिताभ बच्चन के फैन हैं। इस मौके पर अमिताभ बच्चन के परिवार के साथ स्टेज पर रणवीर ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई।

रणवीर ने कहा कि मैं वो बीज हूं जिसे आपने कई सालों पहले बोया था। उन्होंने मजाक में बिग बी से कहा कि वह उनकी फिल्मों का सीक्वल बनाएंगे जैसे शहंशाह 2, तूफान 2, दो और दो पांच 2 बनाएंगे।
 


73 वर्षीय अमिताभ बच्चन को यह अवार्ड स्टारडम को एक प्रकार से परिभाषित करने के लिए दिया गया। उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने कहा कि, यह कहना गलत होगा कि इनके पीछे इनका बेहतरीन काम है। बल्कि आगे भी ऐसा ही होना है, जो एक सच है।

स्टेज पर अमिताभ बच्चन के साथ उनकी पत्नी जया, बेटा अभिषेक, बेटी श्वेता और दामाद निखिल नंदा मौजूद थे। अभिषेक बच्चन ने कहा कि पिता एक सुपरस्टार थे, लेकिन उन्होंने कभी भी हमें ऐसा महसूस नहीं होने दिया। उनके लिए अहम था कि हम उन्हें एक बेहतरीन पिता के तौर पर जानें।

Newsbeep

जया बच्चन ने कहा कि उनके (बिग बी) अंदर बेस्ट होने की खूबी थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस दौरान रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन का एक बड़ा फैन और सामने आया। ये फैन था स्नैपडील के फाउंडर कुनाल बहल। कुणाल ने कहा कि मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं। मैं अपने हर जन्मदिन पर शहंशाह की तरह कपड़े पहनता हूं।
 


कुछ दिनों पहले वजीर फिल्म में लोगों ने अमिताभ बच्चन के काम को काफी सराहा, इससे पहले 2015 में अमिताभ बच्चन पीकू और षमिताभ के साथ बॉलीवुड पर छा गए थे।