जय शाह मामले में लालू यादव का तंज, 'प्रधानमंत्रीजी, न खाएंगे और न खाने देंगे के नारे का क्‍या हुआ '

राष्‍ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी प्रमुख अमित शाह के बेट जय शाह के बहाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कई सवाल पूछे हैं.

जय शाह मामले में लालू यादव का तंज, 'प्रधानमंत्रीजी, न खाएंगे और न खाने देंगे के नारे का क्‍या हुआ '

लालू प्रसाद यादव ने जय शाह से जुड़े मामले में पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है (फाइल फोटो)

खास बातें

  • कहा, प्रधानमंत्री का अभियान अब 'बेटा बचाओ' हो गया है
  • इस मामले की जांच होगी तो कई गलतियां सामने आएंगी
  • अमित शाह कौन होते हैं अपने बेटे को क्‍लीन चिट देने वाले
पटना:

राष्‍ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी प्रमुख अमित शाह के बेटे जय शाह के बहाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कई सवाल पूछे हैं. बुधवार को लालू ने पूछा क्या प्रधानमंत्री जी का अभियान, अब 'बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ' को जगह  'बेटा बचाओ' हो गया हैं. लालू ने जय शाह से जुड़े मामले में पीएम मोदी से पूछा है, प्रधानमंत्री जी, 'न खाएंगे, न खाने देंगे' के नारे का क्‍या हुआ. जब उन्‍हें बताया गया कि जय के पिता और भाजपा प्रमुख अमित शाह ने इस मामले में सफाई पेश करते हुए कहा है कि कुछ भी ग़लत नहीं हुआ हैं तो लालू ने सवाल दागा कि वे (शाह) क्लीन चिट देने वाले वाले कौन होते हैं.

यह भी पढ़ें : लालू के बेटे तेजप्रताप ने नीतीश कुमार और सुशील मोदी पर जमकर साधा निशाना

आरजेडी प्रमुख ने कहा कि जब जमीन के बदले जब होटल का मामला हुआ तब तेजस्वी यादव नाबालिग थे लेकिन उसके बावजूद उन्हें न केवल आरोपी बनाया गया बल्कि उन्‍हें नोटिस पर नोटिस दिए गए. उन्‍होंने कहा कि जय शाह के मामले में सीबीआई जांच क्‍यों शुरू क्‍यों नहीं कर रही. लालू यादव ने दावा किया कि यदि इस मामले की जांच होगी तो एक नहीं कई ग़लतियां सामने आएंगी. जय शाह के मुद्दे पर लालू मीडिया पर भी आरोप लगाने से नहीं चूके. उन्‍होंने कहा कि मीडिया भी जानबूझकर इस खबर को दिखाने से बचता हैं. उन्‍होंने पूछा, 'जब भी मैं इस मुद्दे पर वार करता हूं तो आप लोग क्यों काट देते हैं.

वीडियो: मुश्किल में लालू प्रसाद यादव का परिवार
गौरतलब है कि एक न्‍यूज वेबसाइट की खबर में दावा किया गया है कि बीजेपी के शासन में आने के बाद जय शाह की कंपनी का टर्नओवर अचानक से कई गुना बढ़ गया है. इस मामले के सामने आने के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने प्रेस कांन्फ्रेंस कर जांच मांग कर दी. बीजेपी के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा ने भी इस मामले में अमित शाह को निशाने पर लिया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com