नीतीश कुमार को अपने बारे में लोगों की किस बात से चिढ़ है?

Bihar Assembly elections 2020:नीतीश कुमार ने मंगलवार को राज्य में उद्योग धंधे नहीं लगे ये बात स्वीकार करते हुए कहा ऐसा पोर्ट से दूरी के कारण हुआ या विशेष राज्य का दर्जा राज्य को कभी नहीं मिला.

नीतीश कुमार को अपने बारे में लोगों की किस बात से चिढ़ है?

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

पटना:

Bihar Assembly elections 2020: बिहार के मुख्यमंत्री और एनडीए की तरफ से विधानसभा चुनाव में एक बार फिर से सीएम उम्मीदवार नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को अपने बारे में लोगों की एक बात से चिढ़ है. नीतीश कुमार ने खुद इसका ज़िक्र मंगलवार को विधानसभा चुनाव से सम्बंधित वर्चुअल सम्मेलन में किया. उन्होंने कहा कि बहुत लोग बोल देते हैं, अब नहीं इतना कहा अब है .लोगों को लगने लगा है, क्या लगने लगा है?  फिर नीतीश ने ये बोलते-बोलते बोला कि लोगों को क्या लगने लगा है ये तो लोग जाने लेकिन मौक़ा दीजिएगा तो काम करेंगे .

दरअसल नीतीश कुमार अपने शासन काल के हर टर्म के तुलना से चिढ़े हुए थे. जहां एक धारणा यह हैं कि उन्होंने पहले टर्म में जितना काम किया वो चाहे इन्फ़्रास्ट्रक्चर के क्षेत्र में हो या क़ानून व्यवस्था के फ़्रंट पर. लेकिन बाद के दिन में उनका फ़ोकस इन सभी चीजों पर अधिक रहता हैं . वहीं नीतीश कुमार का कहना था कि उन्होंने अपने हर टर्म में दिन रात काम किया हैं .इसके लिए वो अपनी उपलब्धि गिनाते हैं. हालांकि जिस शराब बंदी के बाद कई महीनो तक उन्होंने दावा किया था कि राज्य में अपराध कम हुए है वहीं अब राज्य में शराबबंदी के बाद हर तरह के अपराध में बढ़ोतरी ही हो रही हैं.

काम पसंद आया हो तो एक मौका और दीजिए : नीतीश कुमार

Newsbeep

नीतीश कुमार ने मंगलवार को राज्य में उद्योग धंधे नहीं लगे ये बात स्वीकार करते हुए कहा ऐसा पोर्ट से दूरी के कारण हुआ या विशेष राज्य का दर्जा राज्य को कभी नहीं मिला. लेकिन विशेष राज्य का दर्जा देने का वादा प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने 2014 लोक सभा के पूर्व किया और सता में आने के बाद इसे ख़त्म कर दिया गया था. हालांकि नीतीश का अब कहना हैं कि राज्य में छोटे छोटे उद्योग धंधे लगे इसके लिए कई रियायत दीं जा रही हैं .अपने सभा में तेजस्वी यादव को हवाबाज़ कहते हुए नीतीश ने कहा कि कुछ लोग कुछ भी बोलते हैं . ऐसे लोगों को उनके अनुसार प्रचार भी खूब मिलता हैं .

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:बिहार विधानसभा चुनाव: 14 अक्टूबर को चुनावी सभा को संबोधित करेंगे नीतीश कुमार