राष्ट्र के नाम संबोधन में PM नरेंद्र मोदी आखिर किस बात की करेंगे घोषणा...?

PM नरेंद्र मोदी ने ट्वीट में सिर्फ इतना लिखा है कि वह अपने देश के नागरिकों को एक संदेश देना चाहते हैं.

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने मंगलवार को अचानक एक ट्वीट किया और बताया कि वह शाम को राष्ट्र को संबोधित (Address to the nation) करने जा रहे हैं. प्रधानमंत्री ने माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर मौजूद अपने एकाउंट @NarendraModi पर किए इस पोस्ट में हालांकि संबोधन के विषय के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. PM नरेंद्र मोदी ने ट्वीट में सिर्फ इतना लिखा है कि वह अपने देश के नागरिकों को एक संदेश देना चाहते हैं.

Newsbeep

प्रधानमंत्री द्वारा नपे-तुले शब्दों में किए गए इस ट्वीट के बाद अटकलों का बाज़ार गर्म है कि वह किस मुद्दे पर देश को संबोधित करने जा रहे हैं. माना जा रहा है कि कोरोनावायरस और उससे होने वाले रोग COVID-19 के मरीज़ों की रोज़ाना संख्या में आई भारी कमी के बारे में भी बोल सकते हैं, लेकिन यह भी हो सकता है कि वह इस विषय पर नहीं, किसी अन्य विषय पर बात करने वाले हों. यह भी संभव है कि वह देशवासियों को आने वाले त्योहारों की बधाई देने के लिए संदेश जारी करने वाले हों.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह भी अटकल लगाई जा रही है कि प्रधानमंत्री COVID-19 के लिए किसी वैक्सीन के कामयाब होने और उसके उत्पादन व वितरण से जुड़ी घोषणा से भी दुनिया को चौंका सकते हैं, लेकिन वास्तव में प्रधानमंत्री किस विषय पर संदेश जारी करने वाले हैं, इसे लेकर प्रधानमंत्री कार्यालय से भी कोई जानकारी नहीं दी गई है.