भाई शौविक को आमने सामने बिठाकर पूछताछ हुई तो रोने लगीं रिया चक्रवर्ती : सूत्र

NCB ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर ल‍िया है. रिया ने बताया कि सुशांत बहुत पहले से ड्रग्स लेता आ रहा है और सुशांत के कहने पर उसी के लिए ड्रग्स मंगाया.

भाई शौविक को आमने सामने बिठाकर पूछताछ हुई तो रोने लगीं रिया चक्रवर्ती : सूत्र

कई दौर की पूछताछ के बाद एनसीबी ने मंगलवार को रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया (फाइल फोटो)

खास बातें

  • पूछताछ में रिया ने कुछ मौकों पर ड्रग्‍स लेने की बात मानी
  • ड्रग पैडलर्स के सीधे टच में होने की बात से किया इनकार
  • कहा, सुशांत पहले से लेता आ रहा है ड्रग्‍स

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput) से जुड़े ड्रग्स एंगल की जांच के दौरान नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो यानी NCB ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को गिरफ्तार कर लिया है. एनसीबी के अनुसार, पूछताछ के दौरान भाई शोविक और सुशांत के साथ ड्रग्‍स लेने की बात स्‍वीकार की है. सूत्र बताते हैं कि जब रिया और उसके भाई शोविक को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई तो रिया रोने लगी. एनसीबी के अनुसार, रिया के घर से जो इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स मिले उनसे भी ड्रग्स से जुड़े कुछ सबूत मिले हैं.

रिया को किया गया गिरफ्तार तो बॉलीवुड से आया रिएक्शन- क्या भारत अब सांस ले सकता है?

एनसीबी के अनुसार, पूछताछ के दौरान रिया ने इस बात को तो माना कि कुछ मौकों पर उसने भी ड्रग्स लिया किसी ड्रग पैडलर के सीधे टच में होने की बात से इनकार किया. लॉकडाउन के बाद जब ड्रग्स मिलना बंद हो गया था तब रिया ने शोविक से कहकर ड्रग्‍स मंगवाया था. रिया ने बताया कि सुशांत बहुत पहले से ड्रग्स लेता आ रहा हैऔर सुशांत के कहने पर उसी के लिए ड्रग्स मंगाया था.

Rhea Chakraborty की टीशर्ट पर लिखे शब्दों ने खींचा था सबका ध्यान, Photo हो रही वायरल

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्रग्‍स एंगल में रिया को कई दौर की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किय गया है. सोमवार को रिया पूछताछ के लिए एनसीबी के समक्ष पेश हुई थीं. रिया से रविवार को एनसीबी ने इस मामले में पहली बार करीब छह घंटे की पूछताछ की थी. 28 वर्षीय अभिनेत्री सोमवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे बल्लार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी (NCB) दफ्तर पहुंची थीं. रिया को मंगलवार को भी पूछताछ के लिएक तलब किया गया था.

Newsbeep

सुशांत सिंह राजपूत को CBI की जांच से इंसाफ मिलेगा: नीतीश कुमार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com