जब हरियाणा के सीएम खट्टर ने पकौड़ा खरीदने के बहाने कांग्रेसी नेताओं को बताया बेरोजगार

कांग्रेस के नेता चंडीगढ़ विधानसभा के बाहर पीएम मोदी के पकौड़ा बेचने वाले बयान के विरोध में स्टॉल लगाकर विरोध कर रहे थे. इसी दौरान वहां राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का काफिला वहां पहुंचा.

जब हरियाणा के सीएम खट्टर ने पकौड़ा खरीदने के बहाने कांग्रेसी नेताओं को बताया बेरोजगार

मनोहर लाल खट्टर की फाइल फोटो

खास बातें

  • विधानसभा के बाहर पकौड़े बेच रहे थे कांग्रेसी नेता
  • सीएम ने कहा लगता है अब कोई काम नहीं बचा है
  • सदन में भी बीजेपी नेताओं ने ली चुटकी
नई दिल्ली:

कांग्रेस पार्टी ने बीते कुछ महीनों में समय-समय पर पकौड़ा बेचने के बहाने पीएम मोदी के उस बयान सवाल खड़े किए हैं जिसमें पीएम ने पकौड़ा बेचने को भी रोजगार का हिस्सा माना था. इसी क्रम में मंगलवार को एक अजीबो-गरीब वाक्या चंडीगढ़ विधानसभा के बाहर सामने आया है. खास बात यह है कि इस बार इस मुद्दे पर सूबे के मुख्यमंत्री ने कांग्रेसी नेताओं से चुटकी ली है.

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री खट्टर ने मानी जाट संगठन की मांगें, जींद रैली वापस लेने पर सहमत हुए नेता

दरअसल, कांग्रेस के नेता चंडीगढ़ विधानसभा के बाहर पीएम मोदी के पकौड़ा बेचने वाले बयान के विरोध में स्टॉल लगाकर विरोध कर रहे थे. इसी दौरान वहां राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का काफिला वहां पहुंचा. मुख्यमंत्री खट्टर को विधानसभा में बजट सत्र में शामिल होना था. लेकिन खट्टर ने कांग्रेसी नेताओं को ठेले पर खड़ा देखकर अपनी गाड़ी रुकवाई और बाहर आकर पकौड़ा खरीदने लगे.

यह भी पढ़ें: सीएम मनोहर लाल खट्टर के गांव में हरियाणवी गायिका ममता शर्मा की निर्मम हत्‍या

उन्होंने इस दौरान कहा कि लगता है राज्य में बीजेपी की सरकार बनने के बाद अब कांग्रेसी नेताओं के पास कोई काम नहीं बचा है और वह बेरोजगारी से बचने के लिए पकौड़ा बेच रहे हैं. गौरतलब है कि 2014 में राज्य में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को महज 17 सीटें ही मिली थी. इस घटना के सामने आने के बाद राज्य के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने भी सदन के अंदर कांग्रेस के नेताओं पर तंज किया.

VIDEO: जींद में बाइक से रैली में पहुंचे सीएम खट्टर.

उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेताओं द्वारा पकौड़ा बनाने से उन्हें सबसे ज्यादा फायदा होगा यह होगा कि उन्हें अब अच्छी क्वालिटी के पकौड़े ढूंढ़ने के लिए ज्यादा दूर नहीं जाना होगा. (इनपुट भाषा से) 
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com