नीतीश कुमार ने भितरघात का दर्द बयां किया तो तेजस्वी बोले, ‘जैसे को तैसा‘

Tejashwi yadav ने कहा कि आख़िर नीतीश कुमार और उनके समर्थक भाजपा के ऊपर विश्वासघात का आरोप कैसे लगा सकते हैं. जबकि उन्होंने ख़ुद सबको धोखा दिया.

नीतीश कुमार ने भितरघात का दर्द बयां किया तो तेजस्वी बोले, ‘जैसे को तैसा‘

Tejashwi yadav ने कहा, नीतीश कुमार का रहा है धोखा देने का इतिहास

पटना:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी पार्टी की बैठक के दौरान चुनाव के दौरान भितरघात को लेकर अपना दर्द बयां किया था. नीतीश ने कहा था कि उन्हें भितरघात का जब तक अंदाज़ा चुनाव के दौरान लग पाता तब तक देर हो चुकी थी. इस पर विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने रविवार को कहा कि जैसे को तैसा मिला है.


तेजस्वी ने रविवार को एक संवादाता सम्मेलन में कहा कि नीतीश कुमार सत्ता के लोभी हैं और वो कभी जनता के लिए नहीं रहे वो अपने लिए हैं. तेजस्वी ने कहा कि आख़िर नीतीश कुमार और उनके समर्थक भाजपा के ऊपर विश्वासघात का आरोप कैसे लगा सकते हैं. जबकि उन्होंने ख़ुद सबको धोखा दिया.तेजस्वी ने कहा कि हमारी पार्टी हो हमारे नेता हो किसको धोखा नहीं दिया. तेजस्वी ने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार का धोखा देने का इतिहास है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जार्ज फर्नांडिज, दिग्विजय सिंह से लेकर राजद को भी उन्होंने धोखा दिया और अब उन्हें वहीं मिल रहा है.वो सत्ता में किसी भी तरह बने रहना चाहते हैं और उसके लिए चोर दरवाज़े का भी सहारा लेते हैं. बिहार में नेता विपक्ष तेजस्वी ने कहा कि वो अपने पार्टी के फ़ोरम में जो बात कह रहे हैं और बीजेपी के साथ सौदेबाजी और ब्लैकमेलिंग कर रहे हैं. तेजस्वी ने इससे पूर्व रविवार को एक ट्वीट कर बिहार के मुख्यमंत्री पर निशाना साधा था.