NDTV Khabar

बीजेपी सांसदों की कार्यशाला कवर रहे पत्रकारों से पीएम मोदी ने कहा- आज संडे को तो छुट्टी ले लेते

बीजेपी ने अपने किसी सांसद को छुट्टी नहीं दी है. सत्रहवीं लोकसभा का सत्र बढ़ा दिया गया है. 17 जून को शुरू हुआ यह सत्र पहले २६ जुलाई को खत्म होना था लेकिन अब सात अगस्त तक चलेगा. यह भी अटकले हैं कि इसे चौदह अगस्त तक बढ़ाया जा सकता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजेपी सांसदों की कार्यशाला कवर रहे पत्रकारों से पीएम मोदी ने कहा- आज संडे को तो छुट्टी ले लेते

बीजेपी सांसदों की कार्यशाला का आज दूसरा दिन है

नई दिल्ली:

बीजेपी सांसदों की कार्यशाला के दूसरे दिन आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पत्रकारों के लिए सहानुभूति प्रकट करते नजर आए. दरअसल बीजेपी ने अपने सभी सांसदों के लिए कार्यशाला का आयोजन किया जिसमें सभी उपस्थिति अनिवार्य की गई है. आज रविवार को इसका दूसरा दिन है. पीएम आज इसमें हिस्सा लेने जब संसदीय पुस्तकालय पहुंचे तो वहां मौजूद पत्रकारों को देख कर उन्होंने कहा 'आज संडे को तो छुट्टी ले लेते'. गौरतलब है कि बीजेपी ने अपने किसी सांसद को छुट्टी नहीं दी है. सत्रहवीं लोकसभा का सत्र बढ़ा दिया गया है. 17 जून को शुरू हुआ यह सत्र पहले २६ जुलाई को खत्म होना था लेकिन अब सात अगस्त तक चलेगा. यह भी अटकले हैं कि इसे चौदह अगस्त तक बढ़ाया जा सकता है.  बीजेपी के सांसद अपने क्षेत्रों से पिछले डेढ़ महीने से दूर हैं. लेकिन मंगलवार को बीजेपी संसदीय दल की बैठक में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने उन्हें शनिवार और रविवार को होने वाली इस कार्यशाला में हर हालत में मौजूद रहने को कहा था.


बीजेपी सांसदों की कार्यशाला में पीएम मोदी को आखिर क्यों बैठना पड़ा पीछे?

आपको बता दें कि इस कार्यशाला को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने बीजेपी सांसदों को कई गुर दिए थे. उन्होंने कहा,  बीजेपी का स्वाभाविक विस्तार हुआ है, कृत्रिम ढंग से नहीं'. पीएम मोदी ने सांसदों से कार्यकर्ताओं को कभी न भूलने को कहा. उनसे रिश्ते बनाएं. सिर्फ चुनाव के समय ही नहीं बल्कि पूरे कार्यकाल के दौरान उनकी बात सुनें. 

बीजेपी सांसदों की 'क्लास' लेंगे PM मोदी और अमित शाह, सभी की उपस्थिति अनिवार्य

पीएम नरेंद्र मोदी ने सांसदों से कहा कि अपने संसदीय क्षेत्र का खास ध्यान रखें. वहां से जुड़े मुद्दों को संसद में उठाते रहें और संसदीय प्रक्रिया में अपनी भागीदारी बढ़ाएं. इस दौरान उन्होंने कार्यशाला में अपने भाषण के दौरान नोट्स ले रहे सांसदों को टोका और कहा कि उनकी बातें कागजों में नहीं दिल में उतारें.

टिप्पणियां

सांसदों की कार्यशाला में पीएम मोदी बोले, कार्यकर्ताओं को न भूलें​



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement