...जब बीजेपी सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने राज्यसभा में लिया सोनिया गांधी का नाम

...जब बीजेपी सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने राज्यसभा में लिया सोनिया गांधी का नाम

ससंद में बोलते हुए बीजेपी सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी

नई दिल्ली:

राज्यसभा में अगस्तावेस्टलैंड के मामले को लेकर बुधवार को हंगामा हुआ। कांग्रेस इस मुद्दे पर आक्रामक होकर बीजेपी को घेरने का प्रयास करती रही वहीं, बीजेपी मामले में कांग्रेस नेताओं का नाम आने पर हमलावार रही।

नाम लेते ही संसद में खूब हंगामा हुआ
आज सदन में बीजेपी सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सौदे के दलाल क्रिश्चियन मिशेल के मौखिक बयान (जो आज के हिंदू अखबार में छपा है) को ज्यादा तरजीह दे रहे हैं जबकि इटली की कोर्ट में जो लिखित बयान दिया है और जिसके आधार पर कोर्ट ने अपने ऑर्डर में साफ-साफ इस मामले में श्रीमती (सिग्नोरा) गांधी का नाम लिया। जैसे ही मामले में उन्होंने सोनिया गांधी का नाम लिया कांग्रेस के सांसद वेल में आ गए और खूब हंगामा किया।

पीठासीन अधिकारी ने चेताया
हंगामा देखते हुए सदन के पीठासीन अधिकारी ने सुब्रह्मण्यम स्वामी को चेताया कि सदन में ऐसे किसी सांसद का नाम नहीं लिया जाए जो इस सदन में आकर जवाब नहीं दे सकता है। स्वामी ने इसमें हामी भर दी लेकिन कांग्रेस के सदस्य हंगामा करने से बाज नहीं आए और सदन की कार्यवाही को स्थगित करना पड़ा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मंगलवार को ही राज्यसभा के सदस्य बने हैं स्वामी
बता दें कि मंगलवार को ही सुब्रह्मण्यम स्वामी को बीजेपी ने राज्यसभा का सदस्य बनवाया है। वैसे यह बात गौर करने की है कि सुब्रह्मण्यम स्वामी की राजनीति में उन्होंने राजनीतिक तौर पर सबसे ज्यादा हमला गांधी परिवार पर ही किया है। वे तमाम मुद्दे खासतौर पर गांधी परिवार के खिलाफ ही मीडिया में लाते रहे हैं।