देखें VIDEO: जब पुलिस पर रोब जमाने की कोशिश करते विकास दुबे को कॉन्स्टेबल ने जड़ दिया थप्पड़

उत्तर प्रदेश के कानपुर में पिछले हफ्ते आठ पुलिसकर्मियों (Kanpur Police Murder Case) को घेरकर बेरहमी से हत्या करने के आरोपी कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे को उज्जैन में गिरफ्तार कर लिया गया है.

देखें VIDEO: जब पुलिस पर रोब जमाने की कोशिश करते विकास दुबे को कॉन्स्टेबल ने जड़ दिया थप्पड़

धरा गया गैंगस्टर विकास दुबे.

नई दिल्ली:

उज्जैन में गिरफ्तार किए जाने पर जब कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे ने पुलिसकर्मियों पर रोब जमाने के लिए चीखकर अपना नाम बताया, तब उसे पकड़कर ले जा रहे पुलिसकर्मियों में शामिल एक कॉन्स्टेबल ने उसे चुप कराने के लिए एक थप्पड़ भी जड़ दिया था. दरअसल, गिरफ्तार किए जाने के बाद पुलिस की गाड़ी में बिठाते वक्त विकास दुबे ने चीखकर कहा, "मैं विकास दुबे हूं, कानपुर वाला...", बस, तभी उसके पीछे खड़े पुलिस कॉन्स्टेबल ने उसके सिर की पुश्त पर एक थप्पड़ जड़ा, जिसके बाद विकास दुबे चुप हो गया.

बता दें, उत्तर प्रदेश के कानपुर में पिछले हफ्ते आठ पुलिसकर्मियों (Kanpur Police Murder Case) को घेरकर बेरहमी से हत्या करने के आरोपी कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे को उज्जैन में गिरफ्तार कर लिया गया है. विकास दुबे (VIkas Dubey) उज्जैन के महाकाल में दर्शन के लिए गया था, तभी वहां के गार्ड ने पहचाना. जिसके बाद वहां की पुलिस एक्शन में आई और उसे वहीं धर लिया. कानपुर के चौबेपुर में घटना को अंजाम देकर फरार विकास पहले दिल्ली-एनसीआर पहुंचा, लेकिन पुलिस की जबरदस्त दबिश के बाद वह मध्यप्रदेश के उज्जैन पहुंचा, जहां उसे एमपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

विकास दुबे : किया सरेंडर या हुआ गिरफ्तार - पुलिस को तलाशने होंगे 7 अहम सवालों के जवाब

मध्य प्रदेश पुलिस द्वारा उसकी गिरफ्तारी के बाद मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए कहा है कि 'जिनको लगता है कि महाकाल की शरण में जाने से उनके पाप धुल जाएंगे, उन्होंने महाकाल को जाना ही नहीं. हमारी सरकार किसी भी अपराधी को बख्शने वाली नहीं है.'

विकास दुबे की गिरफ्तारी पर बोले CM शिवराज चौहान - जिन्हें लगता है, महाकाल की शरण में जाकर पाप धुल जाएंगे, उन्होंने...

गैंगस्टर विकास दुबे को मंगलवार को दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद में एक होटल में देखा गया था. लेकिन जब पुलिस वहां छापा मारने पहुंची तो वह वहां से निकल चुका था. कुख्यात अपराधी को पकड़ने में लगी स्पेशल टास्क फोर्स (STF) ने कंफर्म किया कि फरीदाबाद में जो शख्स सीसीटीवी में दिख रहा है वो विकास दुबे था. इसके बाद गुरुग्राम में भी हाइअलर्ट जारी कर दिया गया. 

Newsbeep

VIDEO : 'मैं विकास दुबे हूं, कानपुर वाला...' : उज्जैन में पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद जोर से बोला गैंगस्टर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com