NDTV Khabar

जब केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने एक आम आदमी के घर खाया खाना...

राजनाथ सिंह ने कहा कि आज उज्वला योजना से सरकार ने हर मां-बहन के आंख के आंसू पोंछने का काम किया है जो चूल्हे पर काम करने को मजबूर थी.

12 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने एक आम आदमी के घर खाया खाना...

राजनाथ सिंह ने चूल्‍हे पर बने खाने का लुत्‍फ उठाया

जयपुर: केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह शुक्रवार को जयपुर दौरे पर रहे. इस दौरान वो दूदू भी गए. दूदू में राजनाथ सिंह ने एक गाडिया लोहार परिवार के घर पर खाना भी खाया. गृह मंत्री ने कल्याण सिंह नामक शख्‍स के घर में खाना तो खाया लेकिन उन्होंने कल्याण सिंह से चूल्हे पर बना खाना खाने की इच्छा जतायी. हालांकी कल्याण सिंह के घर पर उज्वला योजना से मिला गैस का चुल्हा भी था लेकिन राजनाथ ने कहा कि कभी-कभी चूल्हे की रोटी खाने का मजा ही कुछ और है और यहां खाना खाकर लगा मानो लंबे समय बाद चैन से भरपेट खाना खाया है.

राजनाथ सिंह के लिए यह परिवार पहले गैस पर ही खाना बना रहा था लेकिन जब देश के गृहमंत्री इस तरह से आपसे अपन्त्व दिखाकर चूल्हे की रोटी खाने की बात करें तो इनकार कौन कर सकता है. लिहाजा परिवार ने चूल्हे की रोटी ही राजनाथ को खिलायी.

इसके बाद राजनाथ सिंह ने कहा कि आज उज्वला योजना से सरकार ने हर मां-बहन के आंख के आंसू पोंछने का काम किया है जो चूल्हे पर काम करने को मजबूर थी. गृहमंत्री राजनाथ सिंह के साथ भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी और विधायक कैलाश वर्मा भी थे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement