NDTV Khabar

कहां गए जस्टिस करनन? गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही तलाश

अधिकारी ने कहा, वह न तो कल और न ही आज यहां पहुंचे हैं. हमें इस बारे में कोई जानकारी नहीं कि वह कल मंदिर पहुंचेंगे या नहीं.'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कहां गए जस्टिस करनन? गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही तलाश

सी.एस.कर्णन की तस्वीर

खास बातें

  1. एक अधिकारी ने टेलीफोन पर आईएएनएस से कहा कि न्यायाधीश का कोई अता-पता नहीं
  2. न्यायमूर्ति ने अभी अपना कमरा नहीं छोड़ा है और उनका बिल अभी बकाया है
  3. अधिकारियों ने बताया कर्णन के साथ दो वकीलों से भी उनके कमरे खाली करने कहा
चेन्नई: न्यायालय की अवमानना मामले में सर्वोच्च न्यायालय द्वारा छह महीने जेल की सजा पाए कलकत्ता उच्च न्यायालय के न्यायाधीश न्यायमूर्ति सी.एस.कर्णन आखिर कहां, यह बुधवार को पहेली बनी रही. पश्चिम बंगाल पुलिस ने बुधवार को चेन्नई पहुंची. चेन्नई में कुछ सूत्रों ने कहा कि वह राज्य के गेस्ट हाउस से आंध्र प्रदेश के श्रीकालाहस्ती स्थित शिव मंदिर के लिए निकले हैं.
 
लेकिन, यहां से 120 किलोमीटर की दूरी पर स्थित मंदिर के एक अधिकारी ने टेलीफोन पर आईएएनएस से कहा कि न्यायाधीश का कोई अता-पता नहीं है.
 
अधिकारी ने कहा, वह न तो कल और न ही आज यहां पहुंचे हैं. हमें इस बारे में कोई जानकारी नहीं कि वह कल मंदिर पहुंचेंगे या नहीं.'
 
मंदिर के एक अन्य अधिकारी ने इससे पहले कहा था कि न्यायमूर्ति कर्णन बुधवार शाम तक श्रीकालहस्ती पहुंचकर गुरुवार सुबह मंदिर में दर्शन करने वाले हैं.
 
कोलकाता मे अपने घर से निकलने के बाद न्यायमूर्ति कर्णन मंगलवार को चेन्नई गेस्ट हाउस पहुंचे. न्यायमूर्ति ने अभी आधिकारिक तौर पर कमरा नहीं छोड़ा है और उनका बिल अभी बकाया है. अधिकारियों ने बताया कि कर्णन के साथ आए दो अन्य वकीलों से भी गेस्ट हाउस में उनके कमरे खाली करने को कहा गया है.
 
सर्वोच्च न्यायालय ने पश्चिम बंगाल के पुलिस महानिदेशक को तत्काल न्यायमूर्ति कर्णन की गिरफ्तारी के आदेश पर अमल करने के लिए एक टीम गठित करने का आदेश दिया है. सर्वोच्च न्यायालय ने मीडिया पर भी न्यायमूर्ति कर्णन की किसी भी टिप्पणी को प्रकाशित करने पर रोक लगा दी है.
 
उन्हें भारत के प्रधान न्यायाधीश समेत शीर्ष न्यायालय के न्यायाधीशों के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाने के मामले में अवमानना का दोषी ठहराया गया है.

टिप्पणियां

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement