NDTV Khabar

विराट कोहली की इटली में शादी पर विवादित बयान देने वाले विधायक के बयान से BJP का किनारा 

इस मामले पर बीजेपी ने पल्ला झाड़ लिया है. बीजेपी प्रवक्ता राहुल कोठारी ने कहा यह पूरी तरह से विराट कोहली का निजी मसला है. इससे पार्टी का कोई लेना देना नहीं है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विराट कोहली की इटली में शादी पर विवादित बयान देने वाले विधायक के बयान से BJP का किनारा 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने हाल ही में शादी की है.

भोपाल: मध्यप्रदेश में गुना से बीजेपी विधायक पन्नालाल शाक्य का मानना है कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा देशभक्त नहीं हैं. विधायक जी दोनों से इसलिए ख़फा हैं, क्योंकि दोनों ने शादी भारत में नहीं बल्कि इटली में रचाई है.

यह भी पढ़ें : BJP विधायक के बिगड़े बोल, विराट-अनुष्का के इटली में शादी करने पर दिया यह बयान

गुना में कौशल विकास के एक कार्यक्रम के दौरान शाक्य ने कहा, जिस देश में भगवान राम और कृष्ण का विवाह हुआ है उसे छोड़कर दोनों ने इटली में विवाह संस्कार किया. दोनों पैसे भारत में कमा रहे हैं और शादी करने विदेश जा रहा हैं. इससे यह साफ होता है कि वो राष्ट्रभक्त नहीं हैं.

यह भी पढ़ें :  विराट कोहली से हुई इस पाकिस्तानी खिलाड़ी की तुलना, दिया ऐसा जवाब जिसे सुन हो जाएंगे हैरान

NDTV से बातचीत में अपने बयान पर कायम रहते हुए शाक्य ने विराट और हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद की तुलना करते हुए कहा कि उन्हें कई विदेशी खिताबों से नवाज़ा गया, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया. साथ ही शाक्य ने यह भी जोड़ा कि विराट भारत के युवाओं के आदर्श नहीं हो सकते. शाक्य ने यह भी कहा कि कोहली देश में इतना कमाते हैं और पैसा कमाकर इटली में नाचने चले गए. ये कैसे देशभक्त हैं? उन्हें देशभक्ति का कोई ज्ञान नहीं है. इटली में अगर तुम शादी कर रहे हो तो देश को क्या दोगे? बात को जरा बारीकी से सोचो, इटली वाले यहां पर आकर अरबपति-करोड़पति हो गए, और तुम इटली में जाकर नाच रहे हो.'

यह भी पढ़ें : यहां रोहित शर्मा हुए पिछले साल से ज्यादा नंबरों से पास!...इस पाकिस्तानी को दी चुनौती

इस मामले पर बीजेपी ने पल्ला झाड़ लिया है. बीजेपी प्रवक्ता राहुल कोठारी ने कहा यह पूरी तरह से विराट कोहली का निजी मसला है. इससे पार्टी का कोई लेना देना नहीं है. हो सकता है उन्होंने सोचा हो कि अगर विराट-अनुष्का की शादी भारत में होती तो यहां के पर्यटन स्थलों की ब्रांडिंग होती. वहीं कांग्रेस के नेता मानक अग्रवाल ने कहा कि विराट अनुष्का को किसी से सर्टिफिकेट लेने की ज़रूरत नहीं है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ऐसे नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिये.

टिप्पणियां
VIDEO : BJP विधायक ने कहा, ‘विराट कोहली देशभक्त नहीं’


भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने इटली में टस्कनी के एक मशहूर रिजॉर्ट में शादी की थी. विराट-अनुष्का की शादी का रिसेप्शन दिल्ली में 21 और मुंबई में 26 दिसंबर को हो रहा है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement