आखिर क्यों कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण में नाराज दिखीं ममता बनर्जी, वीडियो कैमरे में कैद

तो इस वजह से पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी शपथ ग्रहण समारोह में पूरी तरह से खुश नहीं दिखीं.

आखिर क्यों कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण में नाराज दिखीं ममता बनर्जी, वीडियो कैमरे में कैद

समारोह स्थल पर मौजूद सीएम ममता बनर्जी

खास बातें

  • कुमारस्वामी के शपथग्रहण में पहुंचीं ममता बनर्जी.
  • ट्रैफिक व्यवस्था से खफा थीं सीएम ममता.
  • स्थल तक पहुंचने के लिए उन्हें कुछ दूर पैदल चलना पड़ा.
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले कर्नाटक में जेडीएस के नेता और मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी का शपथग्रहण समारोह भले ही विपक्षी एकजुटता का उदाहरण रहा, जहां एक मंच पर विपक्षी और क्षेत्रिय पार्टी के एक से बढ़कर एक दिग्गज नेता मौजूद दिखे, मगर खबरों की मानें तो पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी शपथ ग्रहण समारोह में पूरी तरह से खुश नहीं दिखीं. इसकी वजह बताई जा रहा है कि शपथ ग्रहण समारोह को लेकर जिस तरह के ट्रैफिक अरेंजमेंट किये गये थे, उससे सीएम ममता बनर्जी काफी खफा थीं. 

जेडी(एस) और कांग्रेस कर्नाटक में पीएम मोदी के अश्वमेध घोड़े को रोकने में सफल रहे : कुमारस्वामी

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, शपथग्रहण समारोह के स्थल तक पहुंचने के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को दिक्कतों का सामना करना पड़ा और उन्हें कुछ दूर पैदल ही चलने पड़े. क्योंकि समारोह की वजह से विधानसभा के रास्ते में काफी ट्रैफिक था और कुछ गाड़ियों ने रास्ता रोक रखा था. समाचार एजेंसी द्वारा जारी वीडियो में ट्रैफिक अरेंजमेंट को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की नाराजगी साफ देखी जा सकती है. वीडियो में समारोह स्थल पर पहुंचते ही ममता बनर्जी कर्नाटक पुलिस महानिदेशक नीलमणि राजू पर अपना गुस्सा उतारती दिख रही हैं. 

शपथ लेने के बाद बोले कुमारस्वामी, 2019 चुनाव की राजनीतिक परिस्‍थ‍िति को बदलकर रख देंगे 

कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी वहां की व्यवस्था को देखर कर भड़क गईं. दरअसल शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचने के समय उन्हें ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ा. वहां का रास्ता ब्लॉक हो गया था ऐसे में ममता बनर्जी को कुछ दूर पैदल चलना पड़ा. इसलिए ममता बनर्जी ने स्टेज पर मौजूद कर्नाटक पुलिस महानिदेशक नीलमणि राजू पर भड़क उठी और खराब व्यवस्था को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की. 

इस घटना के बाद, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी और उनके पिता और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवे गौड़ा से बातचीत करती नजर आईं, जिन्होंने ममता बनर्जी का स्वागत किया. उसके बाद वह गणमान्य के लिए बैठने वाले इलाके में गईं और अन्य मौजूद वीआईपी से बातें करने लगीं. 

कुमारस्वामी की ताजपोशी के बहाने बीजेपी को संदेश, 2019 के चुनाव की डगर नहीं आसान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एचडी कुमारस्वामी के शपथग्रहण समारोह में आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू, अरविंद केजरीवाल, राहुल गांझी, सोनिया गांधी, मायावती,  अखिलेश, तेजस्वी यादव, शरद पवार और सीताराम येचुरी सरीखे बड़े दिग्गज नेता मौजदू दिखे. 

VIDEO: कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण में विपक्ष के तमाम दिग्गज पहुंचे