NDTV Khabar

बीजेपी सांसदों की कार्यशाला में पीएम मोदी को आखिर क्यों बैठना पड़ा पीछे?

आपको बता दें कि इस कार्यशाला में पीएम मोदी ने सांसदों को गुरुमंत्र भी दिया है उन्होंने से सांसदों को कड़ी मेहनत करने के लिए कहा और कार्यकर्ताओं से अपना संपर्क बनाए रखें, उनसे रिश्ते बनाएं. सिर्फ चुनाव के समय ही नहीं बल्कि पूरे कार्यकाल के दौरान उनकी बात सुनें.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजेपी सांसदों की कार्यशाला में पीएम मोदी को आखिर क्यों बैठना पड़ा पीछे?

बीजेपी सांसदों की कार्यशाला शुरू हो गई है

खास बातें

  1. बीजेपी सांसदों की कार्यशाला
  2. सभी सांसद मौजूद
  3. पीएम मोदी बैठे पीछे
नई दिल्ली:

बीजेपी सांसदों की कार्यशाला में पीएम मोदी की एक तस्वीर पर काफी चर्चा हो रही है. आम तौर पर प्रधानमंत्री मोदी के लिए सांसदों की बैठक में अलग से कुर्सी होती है जिसे ऊंचे मंच पर रखा जाता है. लेकिन संसद भवन परिसर में बीजेपी सांसदों के लिए आयोजित कार्यशाल 'दिशा-दर्शन' शिविर में पीएम मोदी सांसदों के साथ पीछे वाली लाइन में बैठे दिखाई दे रहे हैं. उनके आगे वाली सीट पर सांसद मनोज तिवारी और कई अन्य सांसद बैठे हैं. जबकि पीछे वाली सीटों पर महिला सांसद बैठी हैं. पीएम मोदी पीछे वाली लाइन में क्यों बैठे हैं, इस सवाल पर जानकारी मिली है कि यह सांसदों की कार्यशाला है. वे बनारस से सांसद भी हैं. बतौर सांसद इस सत्र में प्रजेंटेशन सुन रहे हैं. 

बीजेपी सांसदों की 'क्लास' लेंगे PM मोदी और अमित शाह, सभी की उपस्थिति अनिवार्य


आपको बता दें कि इस कार्यशाला में पीएम मोदी ने सांसदों को गुरुमंत्र भी दिया है उन्होंने से सांसदों को कड़ी मेहनत करने के लिए कहा और कार्यकर्ताओं से अपना संपर्क बनाए रखें, उनसे रिश्ते बनाएं. सिर्फ चुनाव के समय ही नहीं बल्कि पूरे कार्यकाल के दौरान उनकी बात सुनें. पीएम नरेंद्र मोदी ने सांसदों से कहा कि अपने संसदीय क्षेत्र का खास ध्यान रखें. वहां से जुड़े मुद्दों को संसद में उठाते रहें और संसदीय प्रक्रिया में अपनी भागीदारी बढ़ाएं. इस दौरान उन्होंने कार्यशाला में अपने भाषण के दौरान नोट्स ले रहे सांसदों को टोका और कहा कि उनकी बातें कागजों में नहीं दिल में उतारें. 

PM मोदी ने 'दिशा दर्शन शिविर' में BJP सांसदों को दिया गुरुमंत्र, बोले- सिर्फ चुनाव ही नहीं पूरे कार्यकाल में कार्यकर्ताओं से रखें संपर्क

बता दें कि इस पाठशाला में पीएम मोदी रविवार शाम को भी बीजेपी सांसदों का मार्गदर्शन करेंगे. इससे पहले इस शिविर में सभी बीजेपी सांसदों को उपस्थित रहने को कहा गया था. यह कार्यशाला विचारधारा का संदेश और सांसदों से पार्टी की अपेक्षा बताने के लिए आयोजित की गई है. अगले सप्ताह शनिवार-रविवार सांसदों के निजी स्टाफ के लिए भी ऐसी ही कार्यशाला आयोजित की जाएगी.  
 

टिप्पणियां



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement