NDTV Khabar

राजस्थान में कांग्रेस इस वजह से नहीं घोषित करेगी CM पद का उम्मीदवार? गिफ्ट पैक में विस्फोट से दूल्हे की मौत, अब तक की 5 बड़ी खबरें

राजस्थान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस सीएम पद के लिए किसी का ऐलान नहीं करेगी. एक शादी में उस समय मातम छा गया जब गिफ्ट में विस्फोट होने से दूल्हे सहित 3 की मौत हो गई.  वहीं तमिलनाडु में आज गेमचेंजर योजना की शुरुआत करेंगे पीएम मोदी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजस्थान में कांग्रेस इस वजह से नहीं घोषित करेगी CM पद का उम्मीदवार? गिफ्ट पैक में विस्फोट से दूल्हे की मौत, अब तक की 5 बड़ी खबरें

फाइल फोटो

नई दिल्ली: राजस्थान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस सीएम पद के लिए किसी का ऐलान नहीं करेगी. एक शादी में उस समय मातम छा गया जब गिफ्ट में विस्फोट होने से दूल्हे सहित 3 की मौत हो गई.  वहीं तमिलनाडु में आज गेमचेंजर योजना की शुरुआत करेंगे पीएम मोदी.  क्रिकेट में आज टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका का आखिरी टी-20 है. इस एक्ट्रेस ने फूहड़ता की वजह से छोड़ दिया था होली खेलना. पढ़ें अब तक की 5 बड़ी खबरें

राजस्थान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस कर रही है गुजरात वाली बड़ी गलती? क्या है इस बात का डर
राजस्थान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस कर रही है गुजरात वाली बड़ी गलती? क्या है इस बात का डर
राजस्थान में लोकसभा की दो अजमेर-अलवर और विधानसभा मंडलगढ़ में हुए विधानसभा उपचुनाव में मिली जीत के बाद कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में उत्साह है.

मातम में बदला शादी का रिसेप्शन, गिफ्ट पैक के विस्फोट में दूल्हा समेत तीन की मौत
arranged marriage
 ​शादी के रिसेप्शन में के समय नवदंपति को मिले उपहार ने खुशियों के रंग में भंग डाल पूरे माहौल को मातम में बदल दिया. 

दो पहिया वाहन खरीदने पर महिलाओं को सब्सिडी देगी AIADMK सरकार
दो पहिया वाहन खरीदने पर महिलाओं को सब्सिडी देगी AIADMK सरकार, पीएम मोदी करेंगे योजना की शुरुआत
तमिलनाडु की राजनीति  में बदलते समीकरणों के बीच आज पीएम मोदी एआईएडीएके सरकार की ओर से शुरू की जा रही है महिलाओं को दोपहिया वाहन खरीदने पर 25 हजार रुपये की सब्सिडी देने की योजना का शुभारंभ करेंगे.

टिप्पणियां
तो इन बदलावों के साथ तीसरे टी-20 में इतिहास रचने उतरेगी टीम इंडिया
virat kohli

टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला आज केपटाउन के न्यूलैंड्स स्टेडियम में खेला जाएगा. भारतीय टीम निर्णायक तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में शनिवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उतरेगी तो उसका इरादा उतार चढाव से भरे इस दौरे का जीत के साथ शानदार अंत करने का होगा. 

फूहड़ता की वजह से इस एक्ट्रेस ने छोड़ दिया होली खेलना, जानें पूरी दास्तान
Holi Special: फूहड़ता की वजह से इस एक्ट्रेस ने छोड़ दिया होली खेलना, जानें पूरी दास्तान
होली का मौसम है और हर किसी की होली से जुड़ी खट्टी-मीठी यादें होती हैं. टेलीविजन सीरियल 'पृथ्वी वल्लभ' में मृणाल की भूमिका निभाने वाली सोनारिका भदौरिया ने भी होली से जुड़ी कुछ अपनी यादें शेयर कीं और बताया कि बचपन में वे किस तरह से होली खेलती थीं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement