NDTV Khabar

दिल्ली : कलयुगी पत्नी ने पति की दी 'सुपारी', प्रेमी सहित पहुंची तिहाड़ जेल

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की क्राइम ब्रांच ने हत्या के एक बेहद उलझे हुए मामले को सुलझाने का दावा किया है. मामले का पर्दाफाश हुआ तो पत्नी ही पति की 'सुपारी-किलर' निकली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : कलयुगी पत्नी ने पति की दी 'सुपारी', प्रेमी सहित पहुंची तिहाड़ जेल

पत्नी ने प्रेमी की मदद से पति की हत्या करवा दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  1. 1 लाख रुपए में दी थी पति की सुपारी
  2. महिला को प्रेमी सहित भेजा तिहाड़ जेल
  3. दिल्ली पुलिस को फरार आरोपी की तलाश
नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की क्राइम ब्रांच ने हत्या के एक बेहद उलझे हुए मामले को सुलझाने का दावा किया है. मामले का पर्दाफाश हुआ तो पत्नी ही पति की 'सुपारी-किलर' निकली. क्राइम ब्रांच ने इस सिलसिले में पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर तिहाड़ जेल भेज दिया है. दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के उपायुक्त राजेश देव ने शनिवार को बताया कि पति का कत्ल कराने के आरोप में गिरफ्तार पत्नी का नाम बिलकिस है. बिलकिस के पति का नाम दिलशाद था. बिलकिस के प्रेमी साबिर को भी क्राइम ब्रांच ने पकड़ लिया है. साबिर पर आरोप है कि उसने एक लाख रुपए में बिलकिस के पति को ठिकाने लगवाया.

पुलिस के अनुसार, मोहम्मद दिलशाद की पत्नी के कई साल से साबिर से अवैध संबंध थे. इससे परेशान होकर दिलशाद ने पत्नी के साथ रहना छोड़ दिया था. पत्नी बिलकिस और उसके प्रेमी साबिर से दूर होने के बाद भी दिलशाद उनके बीच में अक्सर रोड़ा बना रहता था. इससे परेशान होकर पत्नी बिलकिस ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को ठिकाने लगाने की साजिश रची थी.

बेटी का बलात्कार कर हत्या करने के लिए व्यक्ति को मिली मौत की सजा


क्राइम ब्रांच के अधिकारियों के मुताबिक, 9 जनवरी को पुलिस टीम ने दिल्ली के पंचकुईंयां निवासी साबिर अली को पकड़ लिया. उसकी निशानदेही पर दिलशाद की पत्नी बिलकिस को पकड़ा गया, जबकि हत्या में शामिल रोहित अभी फरार है. इस पूरे मामले की तफ्तीश के दौरान पुलिस को सबसे ज्यादा परेशानी का सबब बनने वाली बात यह रही कि बिलकिस ने खुद ही 29 दिसंबर, 2019 को पति की गुमशुदगी की शिकायत नंदनगरी थाने में दर्ज कराई थी. इससे उस पर शक करना मुश्किल हो रहा था, मगर मुखबिरों ने इस मामले को सुलझाने में पुलिस की मदद की. बाद में दिलशाद की हत्या में बिलकिस और बिलकिस के प्रेमी साबिर अली को ही दबोच लिया गया.

निर्भया केस में दोषी विनय के बाद मुकेश ने भी SC में दायर की क्यूरेटिव पिटीशन, 22 जनवरी को होनी है फांसी

पुलिस ने बताया कि हत्या की इस वारदात के लिए बिलकिस, साबिर अली और फरार रोहित ने दिल्ली के द्वारका सेक्टर-14 का इलाका चुना. पति दिलशाद को ठिकाने लगवाने के लिए पत्नी बिलकिस ने प्रेमी साबिर अली को तैयार किया. साबिर ने दिलशाद को रास्ते से हटाने के लिए रोहित नामक कॉन्ट्रैक्ट किलर को एक लाख रुपए की सुपारी दे दी. पुलिस के मुताबिक, बिलकिस ने पति को यह कहकर बुलाया कि वह शादी पंडाल में पान की दुकान लगवाने के सिलसिले में बातचीत करेगी. पत्नी पर विश्वास करके जब दिलशाद द्वारका सेक्टर 14 पहुंचा तो वहां रोहित ने उसकी हत्या कर दी. रोहित की तलाश जारी है.

टिप्पणियां

VIDEO: घर में घुसकर 5 लोगों ने वकील को लाठी डंडों से पीटकर मार डाला



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... IMF की नजर अब नागरिकता कानून और NRC के खिलाफ प्रदर्शनों पर भी, 7 बड़ी बातें

Advertisement