मुझसे ज्यादा आप देश से प्यार करते थे: शहीद मेजर की पत्नी अंतिम विदाई देते हुए बोलीं

देश अभी सीआरपीएफ काफिले पर हुए जवानों के बाद खोए हुए जवानों के सदमे से उबर भी नहीं पाया था कि सोमवार को एक और आतंकी कार्रवाई में देश ने चार जवानों को खो दिया.

मुझसे ज्यादा आप देश से प्यार करते थे: शहीद मेजर की पत्नी अंतिम विदाई देते हुए बोलीं

शहीद मेजर विभूति की अंतिम यात्रा में हजारों की संख्या में लोग पहुंचे

देहरादून:

देश अभी सीआरपीएफ काफिले पर हुए जवानों के बाद खोए हुए जवानों के सदमे से उबर भी नहीं पाया था कि सोमवार को एक और आतंकी गतिविधि में देश ने चार जवानों को खो दिया. पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद के साथ हुई मुठभेड़ में शहीद हुए चार जवानों में मेजर विभूति ढौंढियाल भी शामिल हैं. देहरादून के रहने वाले मेजर ढौंढियाल की शादी 10 महीने पहले ही हुई थी. उनकी शादी की सालगिरह 19 अप्रैल को है. शहीद मेजर विभूत ढौंढियाल की अंतिम यात्रा की तस्वीरें जिसने भी देखी उसके आंखों से आंसू छलक उठे. 

पुलवामा में हुई मुठभेड़ के शहीदों के अंतिम दर्शन के लिए उमड़ा जनसैलाब

4i879v48

जहां एक ओर पूरा परिवार सदमे में दिखाई दे रहा था. मां की आंखों से आंसुओं की धारा रुकने का नाम भी नहीं ले रही थी. पिता खुद को संभालने की कोशिश कर रहे थे लेकिन किसी अपने को देखते ही उनके सब्र के बांध पर आंसुओं का सैलाब भारी पड़ रहा था. वहीं पत्नी निकिता परिवार को संभालने का काम कर रही थी. शहीद मेजर की अंतिम विदाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें निकिता अपने पति को आखिरी बार टकटकी लगाकर देख रही थी. आंसू बार-बार उनकी आंखों में आ रहे थे लेकिन वो खुद को रोने से रोक रहीं थी. निकिता ने अपने पति की अंतिम विदाई में कहा कि आप मुझसे कहते थे कि मुझे प्यार करते हैं लेकिन आप तो मझसे भी ज्यादा इस देश से प्यार करते हैं.  

पुलवामा में पत्थरबाजी के बीच हुआ मास्टरमाइंड कमरान गाजी का एनकाउंटर, 18 घंटे चली मुठभेड़, 10 बड़ी बातें

निकिता ने मेजर विभूति के साथ अपने दिनों को याद करते हुए कहा कि हमारी प्रेम कहानी सिंपल और स्वीट थी. उन्होंने बताया कि शहीद मेजर विभूति के साथ उनकी आखिरी बार बात, बस में बैठने से पहले हुई थी. बता दें कि सोमवार को पुलवामा में हुए एन्काउंटर में सीआरपीएफ के काफिले पर हमला करने वाले मास्टरमाइंड कमरान गाजी मार दिया गया है. 18 घंटे तक चली इस मुठभेड़ में मेजर विभूति समेत 4 सिपाही शहीद हो गए थे. वहीं एक ब्रिगेडियर, लेफ्टिनेंट कर्नल और एक कर्नल को गोली लगी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: शहीद की पत्नी ने मेजर को दी सलामी, चूमा ताबूत