एनआईए के अधिकारी तंजील अहमद की पत्नी का भी निधन, हमले में हुई थीं घायल

एनआईए के अधिकारी तंजील अहमद की पत्नी का भी निधन, हमले में हुई थीं घायल

नई दिल्ली:

एनआईए के अधिकारी तंज़ील अहमद की हत्या की जांच अभी जारी है और हमले में घायल हुई उनकी पत्नी फरजाना अहमद की भी बुधवार को अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। उन्होंने आज सुबह करीब 11.00 बजे एम्स में अंतिम सांस ली। पिछले शनिवार देर रात यूपी में बिजनौर के सहसपुर इलाके में गोलियों से छलनी कर तंजील अहमद की हत्या कर दी गई थी।

घटना तब घटी थी जब तंजील अपने परिवार के साथ अपनी भांजी की शादी से लौट रहे थे कि तभी दो अनजान लड़कों ने उनकी वैगन आर कार रुकवाई। इसके बाद उन्होंने तंज़ील अहमद पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं जिससे उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

इस हमले में तंजील अहमद की पत्नी फरजाना भी घायल हो गई थीं। कार में पीछे बैठी सोलह साल की बेटी और बारह साल का बेटा बाल-बाल बच गए। करीब एक किलोमीटर पीछे ही दूसरी कार में आ रहे तंज़ील के भाई और भाभी के मुताबिक हमलावर पल्सर बाइक से आए थे और उन्होंने हेलमेट पहन रखे थे। हमले के बाद जब वे मौका-ए-वारदात पर पहुंचे तो देखा कि तंजील के बच्चे कार से मदद की गुहार लगा रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बच्चों ने घरवालों को बताया कि जब गोलियां चलीं तो पापा ने कहा कि बच्चों सीट के नीचे छुप जाओ। मामले की जांच स्थानीय पुलिस के अलावा यूपी एसटीएफ, एटीएसऔर एनआईए भी कर रही है।