NDTV Khabar

क्या फिर कांग्रेस के लिए 'डॉयलॉग डिलीवरी' करेंगे अमिताभ बच्चन? चल पड़ा अटकलों का दौर

उसके बाद कांग्रेस से उनकी दूरियां इतनी बढ़ीं की अमिताभ बच्चन राजनीति करने दोबारा सीधे तौर पर नहीं आए लेकिन उनका परिवार समाजवादी पार्टी के लिए समर्पित दिखाई दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्या फिर कांग्रेस के लिए 'डॉयलॉग डिलीवरी' करेंगे अमिताभ बच्चन? चल पड़ा अटकलों का दौर

अमिताभ बच्चन.

खास बातें

  1. अमिताभ बच्चन ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं
  2. ट्विटर पर कांग्रेस के नेताओं को फॉलो करना शुरू किया.
  3. राजनीति में सक्रियता की अटकलें हुई तेज
नई दिल्ली: फिल्मी दुनिया से आम लोगों के बीच अपना एक मुकाम बनाने वाले सदी के नायक अमिताभ बच्चन एक बार राजनीति में आ सकते हैं. यह अटकल लगाई जा रही है. बता दें कि बॉलीवुड में जब में शीर्ष पर थे तब उन्होंने कांग्रेस के लिए प्रचार ही नहीं किया था बल्कि इलाहाबाद से चुनाव लड़कर सांसद भी बने थे. उन्होंने इलाहाबाद में हेमवती नंदन बहुगुणा को हराया था जिन्हें हराना लगभग असंभव माना जाता था. उसके बाद कांग्रेस से उनकी दूरियां इतनी बढ़ीं की अमिताभ बच्चन राजनीति करने दोबारा सीधे तौर पर नहीं आए लेकिन उनका परिवार समाजवादी पार्टी के लिए समर्पित दिखाई दिया. पूरा परिवार कई बार पार्टी के कार्यक्रमों दिखाई दिया और बाद में जया बच्चन पार्टी की सांसद भी बनीं.

लेकिन अब अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर कांग्रेस के कुछ वरिष्ठ नेताओं को फॉलो करना शुरू किया है, जिसके चलते दल में उनकी अचानक जागी दिलचस्पी को लेकर कई तरह की अटकलें लगने लगी हैं.

पढ़ें : अमिताभ बच्चन के ट्वीट ने छीनी थी हर्षा की जॉब, जानें अमिताभ के नए ट्वीट का क्या हुआ असर

पहले उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी के आधिकारिक ट्विटर आकउंट को फॉलो किया, फिर पी चिदंबरम, कपिल सिब्बल, अहमद पटेल, अशोक गहलोत, अजय माकन, ज्योतिरादित्य सिंधिया, सचिन पायलट और सीपी जोशी को इस महीने से फॉलो करना शुरू किया.

पढ़ें : VIDEO: जब महिला ने किया 'जूली-जूली' पर डांस, देखते रह गए लोग

टिप्पणियां
हाल में उन्होंने मनीष तिवारी, शकील अहमद, संजय निरूपम, रणदीप सुरजेवाला, प्रियंका चतुर्वेदी और संजय झा को भी ट्विटर पर फॉलो करना शुरू किया. कांग्रेस और विपक्ष के कुछ नेताओं के प्रति अचानक जगे उनके इस प्रेम से खुद पार्टी भी हैरत में है.

VIDEO: अमिताभ की पोती आराध्या

बच्चन अब राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव, उनकी बेटी मीसा भारती, जदयू के नीतीश कुमार, सीताराम येचुरी, उमर अब्दुल्ला, सुप्रिया सुले और राजद के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को भी फॉलो कर रहे हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement