यह ख़बर 21 मार्च, 2012 को प्रकाशित हुई थी

अंशुमान मिश्रा ने अपना नामंकन वापस लिया

खास बातें

  • निर्दलीय विधायक और निर्दलीय उम्मीदवार उद्योगपति अंशुमान मिश्रा ने राज्यसभा के लिए अपना भरा नामंकन तमाम राजनीतिक सरगर्मियों के बाद वापस ले लिया।
नई दिल्ली:

निर्दलीय विधायक और निर्दलीय उम्मीदवार उद्योगपति अंशुमान मिश्रा ने राज्यसभा के लिए अपना भरा नामंकन तमाम राजनीतिक सरगर्मियों के बाद वापस ले लिया।

इससे पहले भाजपा के विधायकों ने बैठक कर यह साफ कर दिया है कि वे राज्यसभा चुनावों में वोट नहीं डालेंगे। यह सभी विधायक निर्दलीय उम्मीदवार उद्योगपति अंशुमान मिश्रा को पार्टी के समर्थन से नाराज थे।

इससे पहले खबर थी कि झारखंड से राज्यसभा सीट पर बीजेपी में जारी घमासान के बीच उम्मीदवार अंशुमान मिश्रा ने भी तेवर सख्त कर लिए हैं। अंशुमान ने साफ किया कि वह अपना नाम सिर्फ बीजेपी अध्यक्ष नितिन गडकरी और अरुण जेटली के कहने पर ही वापस लेंगे।

यशवंत सिन्हा,  सुषमा स्वराज सहित बीजेपी के कई वरिष्ठ नेताओं ने झारखंड में अंशुमान को समर्थन दिए जाने का विरोध किया था। यशवंत सिन्हा ने इस मुद्दे को संसदीय दल की बैठक में भी उठाया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यशवंत सिन्हा ने बजट पर बोलने से भी इनकार कर दिया था लेकिन सिन्हा के मुताबिक वह भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाना चाहते थे लेकिन अंशुमान मिश्रा की उम्मीदवारी के बाद उनके लिए यह मुमकिन नहीं होगा।