संसद का वीडियो : भगवंत मान ने बिना शर्त मांगी माफी, स्पीकर ने कहा- माफी काफी नहीं

संसद का वीडियो : भगवंत मान ने बिना शर्त मांगी माफी, स्पीकर ने कहा- माफी काफी नहीं

भगवंत मान (फाइल फोटो)

खास बातें

  • अगर लोकसभा स्पीकर कहेंगी तो माफ़ी मांग लूंगा : भगवंत मान
  • मेरे क्षेत्र के लोग मुझे कहते हैं कि आप हमारा मुद्दा नहीं उठाते
  • संसद की सिक्योरिटी दिखाना नहीं था मकसद
नई दिल्ली:

भगवंत सिंह मान ने लोकसभा का वीडियो पोस्ट करने पर बिना शर्त माफी मांग ली है, लेकिन स्पीकर ने कहा कि माफ़ी काफी नहीं है। उनका वीडियो सुरक्षा के लिए गंभीर ख़तरा है। मान ने बिना शर्त माफी मांगी है और कहा कि 'मैंने यह जान बूझकर नहीं किया था। मैं नहीं जानता था कि यह इतनी बड़ी बात हो जाएगी।'

संसद भवन का वीडियो बनाए जाने के विवाद को लेकर भगवंत मान जहां गुरुवार शाम को अपनी बात पर अड़े हुए थे और कह रहे थे कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया। वहीं आज उन्होंने कहा कि मैं केवल मुद्दा उठाने की प्रक्रिया आम लोगों को बता रहा था।

एनडीटीवी इंडिया से बात करते हुए भगवंत मान ने कहा, मेरे क्षेत्र के लोग मुझे कहते हैं कि आप हमारा मुद्दा नहीं उठाते तो मैं उनको बताता था कि संसद में मुद्दा लकी ड्रॉ से तय होता। जैसे कल 160 सांसदों से अपने सवाल शून्य काल के लिए जमा कराये तो केवल 20 सांसद ही अपने सवाल उठा पाएंगे, लेकिन लोग मानते नहीं थे और कहते थे कि संसद में कैसा लकी ड्रॉ?" मान ने कहा कि उनका मकसद संसद की सिक्योरिटी दिखाना या उसको खतरे में डालना नहीं था।

गौरतलब है कि मान को स्पीकर ने समन किया है, वहीं लोकसभा में उनके खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव दिया गया है। इस मामले को लेकर संसद के दोनों सदनों में जोरदार हंगामा हुआ। ज्यादातर सांसदों ने इस मामले को सुरक्षा मुद्दे से जोड़ा और कहा कि उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com