यह ख़बर 16 अक्टूबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

आडवाणी ने की मोदी की तारीफ, बोले, मोदी पीएम बने तो खुशी होगी

अहमदाबाद:

मोदी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए जाने से नाराज़ बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी बुधवार को मोदी की तारीफ करते दिखे।

अहमदाबाद में एक इंजीनियीरग कॉलेज के उद्घाटन के मौके पर आडवाणी ने कहा कि अगर मोदी प्रधानमंत्री बनते हैं तो उन्हें गर्व होगा। आडवाणी ने यह भी कहा कि मोदी हमेशा कुछ नया करने की सोचते हैं।

वहीं, नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि जिस प्रकार से लालकृष्ण आडवाणी ने भरोसा दिखाया है उससे लगता है कि 2014 में बदलाव होगा।

बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी और बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी आज अहमदाबाद में एक मंच पर साथ नजर आए।

पीएम पद का उम्मीदवार बनाए जाने के बाद यह पहला मौका है जब गुजरात में नरेंद्र मोदी और लालकृष्ण आडवाणी से मुलाकात हो रही है।

दरअसल, आडवाणी और मोदी साबरमती नदी के किनारे अहमदाबाद नगर निगम द्वारा बनाए गए पार्क के उद्घाटन पर पहुंचे थे। गांधीनगर सीट से आडवाणी सांसद हैं। वह 2011 के बाद पहली बार गुजरात में किसी बड़े सार्वजनिक समारोह में नजर आए हैं।

मोदी को भाजपा की चुनाव प्रचार समिति का प्रमुख बनाए जाने के विरोध में आडवाणी ने इस साल जून में सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था। हालांकि, बाद में उन्होंने अपना इस्तीफा वापस ले लिया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गुजरात के मुख्यमंत्री मोदी को भाजपा का प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए जाने के बाद बीते 25 सितंबर को आडवाणी और मोदी भोपाल में एक मंच पर नजर आए थे। हालांकि, दोनों नेताओं के रिश्तों में गर्मजोशी देखने को नहीं मिली थी।
हालांकि, आज के कार्यक्रम के लिए जब दोनों साथ आए तो काफी सहज नजर आए।