यह ख़बर 07 नवंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

इस्तीफा नहीं दूंगा, गडकरी के खिलाफ लड़ाई जारी रखूंगा : जेठमलानी

खास बातें

  • नितिन गडकरी की कंपनियों में संदिग्ध निवेश को लेकर उनका इस्तीफा मांगने वाले बीजेपी के राज्यसभा सदस्य राम जेठमलानी ने कहा है कि वह बीजेपी अध्यक्ष के खिलाफ लड़ाई जारी रखेंगे, लेकिन पार्टी से इस्तीफा नहीं देंगे।
नई दिल्ली:

बीजेपी अध्यक्ष नितिन गडकरी की कंपनियों में संदिग्ध निवेश को लेकर उनका इस्तीफा मांगने वाले बीजेपी के राज्यसभा सदस्य राम जेठमलानी ने कहा है कि वह बीजेपी अध्यक्ष के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखेंगे, लेकिन पार्टी से इस्तीफा नहीं देंगे।

जेठमलानी ने कहा, अगर जरूरत पड़ी, तो मैं अकेले लडूंगा, बीजेपी जो भी निर्णय करे...मैं पार्टी से इस्तीफा नहीं दूंगा, क्योंकि मैं लड़ाई जारी रखना चाहता हूं। मैं क्यों इस्तीफा दूं? जेठमलानी से पूछा गया था कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से अभयदान से गडकरी को मिले जीवनदान के बाद क्या वह पार्टी से इस्तीफा देने पर विचार कर रहे हैं?

उन्होंने हालांकि इस बात का निर्णय बीजेपी पर ही छोड़ दिया कि गडकरी को अध्यक्ष पद पर बने रहने दिया जाए या नहीं और कहा, वे लोग सम्मानित व्यक्ति हैं? प्रेस में जो कुछ हो रहा है, वे वह सब सुन रहे हैं। निर्णय उनको लेना है। जेठमलानी ने बताया कि संघ के विचारक एस गुरुमूर्ति ने उनसे वादा किया है कि वह गडकरी की कंपनियों से जुड़े दस्तावेज एक नोट के साथ उन्हें भेजेंगे।

जेठमलानी ने कहा, उन्होंने यह भी वादा किया है कि वह जो भी सवाल पूछना चाहेंगे, गडकरी उनका जवाब देने को इच्छुक होंगे। वह मेरे पास आएंगे और मेरे सवालों का जवाब देंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गडकरी का इस्तीफा मांगकर बीजेपी में हड़कंप मचा देने वाले जेठमलानी ने गुरुमूर्ति से मंगलवार शाम हुई अपनी बातचीत के बाद अपना रुख कुछ नरम किया। गुरुमूर्ति ने उन्हें यह आश्वस्त करने का प्रयास किया कि गडकरी पर लगाए गए आरोप निराधार हैं।