यह ख़बर 30 जनवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

विश्वरूपम पर बोले शिन्दे, हम पता लगाएंगे कि क्या हुआ है

खास बातें

  • भारी भरकम बजट की फिल्म ‘विश्वरूपम’ के रिलीज को लेकर दिक्कतों का सामना कर रहे फिल्मस्टार कमल हासन के समर्थन में आते हुए केन्द्र ने कहा कि देश में हर किसी को अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है और कलाकारों को अपनी पसंद का काम करने की पूरी आजादी है।
नई दिल्ली:

भारी भरकम बजट की फिल्म ‘विश्वरूपम’ के रिलीज को लेकर दिक्कतों का सामना कर रहे फिल्मस्टार कमल हासन के समर्थन में आते हुए केन्द्र ने बुधवार को कहा कि देश में हर किसी को अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है और कलाकारों को अपनी पसंद का काम करने की पूरी आजादी है।

केन्द्रीय गृहमंत्री सुशील कुमार शिन्दे ने कहा, ‘‘ हमारा स्वतंत्र समाज है जहां अभिव्यक्ति की आजादी है। कलाकारों को आजादी है। हमारा अपना एक संविधान है।’’ उनसे कमल हासन के उस बयान पर सवाल किया गया था कि तमिलनाडु सरकार नहीं चाहती कि वह राज्य में रहें और वह राज्य छोड़कर जा सकते हैं और देश या विदेश में कोई धर्मनिरपेक्ष जगह तलाशकर वहां रहेंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विश्वरूपम के रिलीज की राह में आ रही दिक्कतों के बारे में पूछने पर शिन्दे ने कहा कि कुछ राज्यों में कुछ दिक्कतें हैं और वह इसे देखेंगे (कि क्या दिक्कत है)। ‘‘हम देखेंगे। हम पता लगाएंगे कि क्या हुआ है।’’