केजरीवाल की माफी के बदले मैं भी माफी मांग लेती हूं, मुझे अब मेरा बेटा लौटा दो : मृतक गजेंद्र की मां

दौसा, राजस्थान : आम आदमी पार्टी की रैली के दौरान खुदकुशी करने वाले किसान गजेंद्र सिंह से दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल के माफी मांगने के बाद आज पार्टी के दूसरे नेता भी दौसा में उनके घर पहुंचे।

संजय सिंह के नेतृत्व में आप नेता आज गजेंद्र सिंह के घर पहुंचे। वह अपने साथ उनके परिवार वालों के लिए दस लाख रुपये की सहायता राशि का चेक और एक वीडियो लेकर आए थे। इस वीडियो में पार्टी के कार्यकर्ता गजेंद्र से पेड़ से नीचे उतरने की गुजारिश करते दिख रहे हैं।

शुक्रवार सुबह ही केजरीवाल ने घटना के बाद भी अपना भाषण जारी रखने को अपनी गलती मानी है। उन्होंने कहा, मुझे रैली बंद कर देनी चाहिए थी और ऐसा ना करना मेरी गलती थी। मेरे सामने यह घटना घटी और मैं इसे पचा नहीं पा रहा.. उस पूरी रात नहीं सो पाया। वह बोले, मेरे लगातार भाषण जारी रखने से किसी की संवेदनाएं आहत हुई हों तो मैं माफा मांगता हूं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि केजरीवाल की इस माफी से गजेंद्र के परिवार वाले संतुष्ट नहीं। उनका कहना है कि गजेंद्र सिंह में आत्महत्या की प्रवृति कभी नहीं और उनकी मौत की सही वजह पता लगाने के लिए सीबीआई से इस मामले की जांच करानी चाहिए।
 
वहीं इस घटना से बुरी तरह टूट चुकी गजेंद्र की मां शकुंत्ला केजरीवाल से पूछती है, 'क्या माफी से मेरा बेटा लौट सकता है?' वह कहती हैं, 'अगर ऐसा है तो मैं उनके पैरों पर गिर कर उनसे माफी मांगती हूं, अब मेरा बेटा मुझे लौटा दो।'