NDTV Khabar

सरकार के अधिकारों की रक्षा के लिए कानून का सहारा लेंगे: नारायणसामी

उपराज्यपाल किरण बेदी के साथ टकराव का सामना कर रहे मुख्यमंत्री वी नारायणसामी ने मंगलवार को कहा कि सरकार के अधिकारों की रक्षा के लिए कानून का सहारा लेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सरकार के अधिकारों की रक्षा के लिए कानून का सहारा लेंगे: नारायणसामी
पुडुचेरी: उपराज्यपाल किरण बेदी के साथ टकराव का सामना कर रहे मुख्यमंत्री वी नारायणसामी ने मंगलवार को कहा कि केंद्र शासित क्षेत्र में लोकतांत्रिक तरीके से निर्वाचित सरकार के अधिकारों की रक्षा के लिए कानूनी उपचार का सहारा लिया जाएगा. उन्होंने किरण का नाम लिए बिना उपराज्यपाल पर केंद्रशासित क्षेत्र के नियमित प्रशासन और शासन में 'हस्तक्षेप' करने का आरोप लगाया.

यह भी पढ़ें: पुडुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी देर रात दुपट्टा से मुंह ढंककर स्कूटर पर निकलीं, जानें क्यों

नारायणसामी ने कहा कि हम पुडुचेरी में लोकतांत्रिक तरीके से निर्वाचित सरकार के अधिकारों की स्थापना और रक्षा के लिए न्यायिक उपचार की मांग करते हुए अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे. पूर्व आईपीएस अधिकारी किरण और कांग्रेस नेतृत्व वाली सरकार के बीच विभिन्न मोर्चे पर टकराव की स्थिति रही है. मुख्यमंत्री ने कहा कि उपराज्यपाल ने हाल में कहा था कि एक विभाग के कर्मचारियों को दूसरे विभागों के लिए उपलब्ध नहीं कराया जाना चाहिए.

यह भी पढ़ें: पुडुचेरी के मंत्रियों, विधायकों ने उपराज्यपाल किरण बेदी के स्वतंत्रता दिवस समारोह से बनाई दूरी

उन्होंने कहा कि अगर उपराज्यपाल का यही रूख है तो उपराज्यपाल के कार्यालय राजनिवास में दूसरे विभागों के करीब 65 कर्मचारी कैसे काम कर रहे हैं. नारायणसामी ने कहा कि यह सच में मजेदार है कि उपराज्यपाल दूसरों की तरफ उंगली उठा रही हैं जबकि उनके अपने स्तर पर अनियमितताएं हैं.

VIDEO: पुडुचेरी में भारी बारिश से स्कूल-कॉलेज बंद


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement