समय-समय पर PM मोदी की तारीफ करने वाले अमर सिंह क्या ज्वाइन करेंगे BJP? जानिये क्या मिला जवाब

NDTV के कार्यक्रम 'हमलोग' में जब अमर सिंह (Amar Singh) से पूछा गया कि क्या वह BJP ज्वाइन करेंगे. उन्होंने कहा, 'ये मेरे हाथ की बात नहीं है.'

समय-समय पर PM मोदी की तारीफ करने वाले अमर सिंह क्या ज्वाइन करेंगे BJP? जानिये क्या मिला जवाब

राज्यसभा सांसद अमर सिंह (Amar Singh) ने बीजेपी ज्वाइन करने को लेकर कही यह बात...

खास बातें

  • अमर सिंह बोले- पीएम नरेंद्र मोदी में हठधर्मिता नहीं
  • कहा- पीएम मोदी ने कई अहम कदम उठाए हैं
  • सार्वजनिक मंच से अमर सिंह का जिक्र कर चुके हैं पीएम मोदी
नई दिल्ली:

बीते कुछ समय से कई मौकों पर राज्यसभा सांसद और पूर्व सपा नेता अमर सिंह (Amar Singh) पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की तारीफ करते रहे हैं. कई बार अमर सिंह पीएम मोदी के ट्वीट  पर तारीफ भी करते रहे हैं. इससे ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह भारतीय जनता पार्टी (BJP) के साथ जुड़ने वाले हैं. NDTV के कार्यक्रम 'हमलोग' में जब अमर सिंह (Amar Singh) से पूछा गया कि क्या वह BJP ज्वाइन करेंगे. उन्होंने कहा, 'ये मेरे हाथ की बात नहीं है. BJP मुझे लेगी या नहीं ये काम अमित शाह या पीएम मोदी जी का है, लेकिन मैं मोदी जी को पसंद करता हूं.' उन्होंने कहा कि मोदी जी मुझे पसंद करते हैं या नहीं ये वह कह सकते हैं. क्योंकि उन्होंने पहले कह दिया, इसलिए मैं उनका समर्थन करता हूं. 

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव पर अमर सिंह का हमला, 'थ्री-C' की थ्योरी पर हुआ SP-BSP गठबंधन, जानें क्या हैं इसके मायने...

राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने कहा कि कहा कि पीएम मोदी ने कई छोटे, लेकिन अहम कदम उठाए हैं. पीएम ने जनधन , उज्ज्वला, सौभाग्य योजना जैसे कई अच्छे काम किए हैं. मोदी जी ने वंचित लोगों के लिए भी काम किया है. अमर सिंह ने कहा कि मैं मोदी जी के साथ कभी बैठा नहीं हूं. मैं मोदी जी का समर्थन इसलिए करता हूं कि वह बिल्कुल अलग तरह की राजनीति करते हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी में हठधर्मिता नहीं कि एक बार जो कर दिया सो कर दिया. जीएसटी लागू करने के बाद कुछ कमियां दिखीं, उस पर प्रतिक्रिया हुई तो उसमें उन्होंने सुधार किया. मैं हर उस नेता को अच्छा मानता हूं जो घोड़ा दौड़ाता है, अगर गिरता है चोट लगती है और उसे एहसास होता है कि ज्यादा दौड़ा लिया तो उसके सुधार के लिए भी तैयार है. अमर सिंह ने कहा कि मोदी जी मेरी तारीफ कर रहे यह उनकी महानता है.

यह भी पढ़ें: अमर सिंह ने किया खुलासा, 2019 चुनाव में बुआ-बबुआ की जगह इस पार्टी के लिए करेंगे चुनाव प्रचार

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी में मेरी दिक्कत आजम खां जैसे लोगों से है, जो कहते हैं कि बेटियों को काट देना चाहिए, तेजाब से गला देना चाहिए. अमर सिंह ने सीएम योगी की भी तारीफ की. उन्होंने कहा कि योगी जी के स्तर में भ्रष्टाचार नहीं है, लेकिन उनके कई मंत्री खलीफा हैं. राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने सपा-बसपा गठबंधन को लेकर अखिलेश यादव पर निशाना साधा. अमर सिंह ने कहा कि यह गठबंधन 'थ्री-c'की थ्योरी पर हुआ है.

पूर्व समाजवादी पार्टी नेता ने कहा कि ये गठबंधन कैश, कास्ट और क्राइम को ध्यान में रखकर बना है. उन्होंने कहा कि अब इसके ज़रिए बाहुबलियों के सियासत में आने का ख़तरा फिर बढ़ गया है. सपा-बसपा गठबंधन पर अमर सिंह को ने कहा कि ये गठबंधन कैश, कास्ट और क्राइम को ध्यान में रखकर बना है. उन्होंने कहा कि टेस्ट ट्यूब में मिलाया जाए थोड़ा सा कास्ट...यादव और जाटव...फिर उसमें मिलाया जाये थोड़ा सा क्राइम... मुख्तार अंसारी बाहुबली और उसके बाद पैसा. फिर इसे मिलाकर टेस्ट ट्यूब को हिलाया जाए. इसके बाद जो मिक्सर तैयार होगा वह सपा और बसपा की राजनीति है. 

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश : CM योगी से मिले अमर सिंह, BJP में शामिल होने की अटकलें तेज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने बड़ा हल्ला मचाया था, मुख्तार अंसारी अगर सपा में आयेंगे. उन्होंने कहा कि शिवपाल और अखिलेश का झगड़ा इसी बाद पर हुआ था. शिवपाल उन्हें लाना चाहते थे. ये राजनीति की अपरिहार्यता है. वह बोले नहीं...नहीं...मैं तो बबुआ हूं. मेरे बदन पर कोई दाग नहीं है. सितारे ही सितारे हैं और मैं उसे लगाकर चलता हूं. तो मैं तो उसे नहीं लूंगा. इसी बात पर झगड़े की शुरुआत हुई. ये सार्वजनिक विषय है. उन्होंने कहा कि अब बुआ आ रही है, जाने दे क्रिमिनल है जीतेगा...मुख्तार अंसारी जो है वो भी खड़े होंगे. अतीक अहमद भी खड़े होंगे. उनकी तो सीधी बात है, जिसको लेकर उन्होंने समाजवादी पार्टी तोड़ी. पिता-चाचा का अपमान किया. वह सब जाने दे में आ गया.

VIDEO: सपा-बसपा का गठबंधन कैश, क्राइम और कास्ट पर आधारित : अमर सिंह