यह ख़बर 09 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

चौटाला ने पूछा, क्या सोनिया के आने से इंसाफ मिल जाएगा

खास बातें

  • ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि यदि वाकई में केंद्र सरकार गरीब दलित को इंसाफ देना चाहती है तो प्रदेश सरकार को बर्खास्त करे और मध्यावधि चुनाव करवाए।
चंडीगढ़:

हरियाणा में जींद में सोनिया गांधी के दौरे पर आईएनएलडी प्रमुख व पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने सिरसा में कहा है कि क्या राहुल गांधी के मिर्चपुर में आने से लोगों को इंसाफ मिल गया था जो सोनिया के जींद में बलात्कार पीड़ित लोगों के पास आने से मिल जाएगा।

उनका कहना है कि सत्ता को दुरुपयोग करने वाले तो सत्ता में बने रहेंगे। यदि वाकई में केंद्र सरकार गरीब दलित को इंसाफ देना चाहती है तो प्रदेश सरकार को बर्खास्त करे और मध्यावधि चुनाव करवाए। वहीं, चौटाला ने वाडरा की जांच पर कहा कि आज विपक्ष का ऐसा कोई नेता नहीं है जिसकी जांच सरकार न करवा रही हो।

ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि सोनिया गांधी यदि दलित के प्रति इतनी चिंतित हैं तो उन्हें हरियाणा में बलात्कार के पीड़ित दूसरे 10 घरों में भी जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि सबसे पहले हरियाणा में खानपुर में एक गैंगरेप हुआ था जिसमें मुख्यमंत्री हुड्डा ने पीड़ित लडकी को इज्जत के बदले तीन लाख रुपये देने चाहे जो हमारी संस्कृति नहीं। वहीं, चौटाला ने अपना घर की जांच पर भी सवाल उठाए हैं।

चौटाला ने हरियाणा सरकार को पंगु सरकार कहते हुए कहा कि सोनिया को खुश करने के लिए मुख्यमंत्री हुड्डा पूरे हरियाणा की बेशकीमती जमीन वाडरा को दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसी सरकार में मधुबन में महिला कांस्टेबलों के साथ आईजी रैंक के अधिकारियों ने छेड़छाड़ की तो सजा देने की बजाए उन लोगों को तरक्की दी गई।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फूल चंद मुलाना द्वारा बलात्कार मामलों को साजिश करार देने पर चौटाला ने कहा  कि वह हरियाणा में पार्टी अध्यक्ष हैं और प्रदेश में कांग्रेस सरकार है तो साजिश को उजागर करना सरकार की जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि अपना घर मामले में तीसरे विधायक का नाम आज तक सामने नहीं आया जो खुद मुख्यमंत्री है क्योंकि वहां तीन ही पुरुष विधायक हैं।