NDTV Khabar

हाथ में लड्डू लिए अमित शाह ने भाजपा के लिए तय किया नया लक्ष्य...

65 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
हाथ में लड्डू लिए अमित शाह ने भाजपा के लिए तय किया नया लक्ष्य...

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने 2019 के लोकसभा चुनावों को पार्टी का नया लक्ष्य बताया है (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. अमित शाह ने पीएम को खिलाया तिरुपति का लड्डू
  2. पार्टी सहयोगियों से 2019 के आम चुनावों की तैयारी में जुटने को कहा
  3. भाजपा ने दलितों तक पहुंच बढ़ाने की व्यापक रणनीति तैयार की
नई दिल्ली: जीत का स्वाद मीठा होता है और भाजपा जीत की ऐसी मिठाई और चाह रही है. गुरुवार को पार्टी सांसदों की बैठक में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पीएम मोदी को आंध्र प्रदेश के प्रसिद्ध तिरुपति मंदिर का लड्डू खिलाया. ये लड्डू भगवान बालाजी के प्रसाद के रूप में एक सांसद लेकर आए थे. इसके तुरंत बाद अमित शाह ने अपनी पार्टी के सहयोगियों से कहा कि वे अब बीजेपी के अगले लक्ष्य यानी 2019 के लोकसभा चुनावों की तैयारी में जुट जाएं. अमित शाह ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव के बाद पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव पार्टी के लिए सबसे बड़ी चुनौती थी और अब इसके बाद 2019 के लोकसभा चुनाव पार्टी के लिए अगली बड़ी चुनौती होगी.

टिप्पणियां
भाजपा ने 2019 की तैयारी के लिए जमीनी स्तर पर व्यापक रणनीति बनाई है. पार्टी ने दलितों तक पहुंच बनाने की कोशिशों को जारी रखने पर जोर दिया. 14 अप्रैल को अंबेडकर जयंती के मौके पर बीजेपी सप्ताह भर तक कई कार्यक्रम आयोजित करेगी. पार्टी हर पंचायत और वार्ड में एक सप्ताह का कार्यक्रम आयोजित करेगी. इसके अलावा वह 6 अप्रैल को अपना स्थापना दिवस कार्यक्रम भी जोरशोर से मनाएगी, जिसमें पार्टी के नेता और कार्यकता 'स्वच्छ भारत' अभियान में हिस्सा भी लेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी पार्टी नेताओं से एक सप्ताह के कार्यक्रम के दौरान भीम ऐप और डिजिटल पेमेंट माध्यम के उपयोग को बढ़ावा देने और लोगों को इस बारे में जागरुक करने को कहा. उन्होंने कहा कि युवाओं को केंद्र सरकार की लोक कल्याण योजनाओं एवं सुशासन का एंबैसेडर बनाना चाहिए.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement