गोवा के विधायक ने मुझे सौतेली मां से 50 लाख रुपये में खरीदा था : कथित रेप की शिकार नाबालिग

गोवा के विधायक ने मुझे सौतेली मां से 50 लाख रुपये में खरीदा था : कथित रेप की शिकार नाबालिग

आरोपी विधायक बबूश मोंसरेटे ने सरेंडर कर दिया है।

पणजी:

गोवा के विधायक बबूश मोंसरेटे पर कुछ सप्ताह पहले एक युवा नेपाली किशोरी को खरीदने और उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। सूत्रों ने NDTV  को बताया कि निर्दलीय मोंसरेटे पर मानव तस्करी का केस चलाया जा सकता है। बताया जा रहा है कि विधायक ने दोपहर को सरेंडर कर दिया और पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। हालांकि विधायक ने इन आरोपों से इनकार किया है।  वहीं, लड़की का कहना कि उसे विधायक ने 50 लाख रुपये में खरीदा था। यह सौदा विधायक ने सौतेली मां से किया था।

नेपाल की 16 साल की किशोरी ने पुलिस को बताया कि सौतेली मां और एक अन्‍य महिला, जिसे वह आंटी कहती थी, ने उसे विधायक मोंसरेटे को बेच दिया था। गौरतलब है कि इससे पहले गोवा के शिक्षा मंत्री का पद संभाल चुके मोंसरेटे को कांग्रेस से निष्कासित कर दिया गया था।

नेपाली किशोरी ने पुलिस को बताया है कि मोंसरेटे ने उसके ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया और बाद में अपने बंगले पर ले जाकर दुष्‍कर्म किया। मामले की जांच कर रही कमेटी के समक्ष किशोरी के ओर से दिए गए बयान  अनुसार, 'अगली सुबह जब मैं उठी तो मेरे शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था। मेरे कपड़े खून से सने हुए थे और मोंसरेटे मेरे बगल में निर्वस्त्र बैठे हुए थे। ' किशोरी को फिलहाल बच्‍चों के लिए सरकार की ओर से संचालित घर में रखा गया है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com