सबरीमाला मंदिर में घुसने की कोशिश कर रही महिला कार्यकर्ता पर पुलिस कमिश्नर के ऑफिस के सामने मिर्च स्प्रे से हमला

महिला अधिकार कार्यकर्ता तृप्ति देसाई भी सबरीमला स्थित भगवान अयप्पा मंदिर में पूजा करने के लिए मंगलवार को यहां पहुंची.

सबरीमाला मंदिर में घुसने की कोशिश कर रही महिला कार्यकर्ता पर पुलिस कमिश्नर के ऑफिस के सामने मिर्च स्प्रे से हमला

वारदात कैमरे में कैद हो गई.

केरल:

सबरीमाला मंदिर में घुसने की कोशिश कर रही एक महिला कार्यकर्ता पर मिर्च स्प्रे से हमला किया गया है. महिला कार्यकर्ता बिंदु अम्मिनी सबरीमाला मंदिर में घुसने की कोशिश कर रही थीं, तभी उन पर मिर्च स्प्रे से हमला कर दिया गया. यह हमला पुलिस कमिश्नर के दफ्तर के बाहर किया गया है. एक मोबाइल फोन से रिकॉर्ड की गई वीडियो में देखा जा सकता है कि अम्मिनी अपने चेहरे को छुपाकर से उस युवक के पास से भाग रही है. बिंदू को अस्पताल ले जाया गया है.  

महिला अधिकार कार्यकर्ता तृप्ति देसाई भी सबरीमला स्थित भगवान अयप्पा मंदिर में पूजा करने के लिए मंगलवार को यहां पहुंची. देसाई और कुछ अन्य कार्यकर्ता मंगलवार को कोच्चि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरी जहां से उन्हें कोच्चि शहर के पुलिस आयुक्तालय में ले जाया गया है. उन्होंने कहा कि संविधान दिवस के अवसर पर 26 नवम्बर को वे लोग मंदिर में पूजा करना चाहेंगी.

कोर्ट के फैसले पर भारी पड़ी मान्यता, 12 साल की बच्ची को सबरीमला मंदिर जाने से रोका गया

देसाई ने कहा कि उच्चतम न्यायालय के 2018 में सभी आयुवर्ग की महिलाओं को सबरीमला मंदिर में प्रवेश की अनुमति देने के आदेश के साथ वह यहां पहुंची हैं. महिला कार्यकर्ता ने कहा, ‘मैं मंदिर में पूजा करने के बाद ही केरल से जाऊंगी.' पुणे की रहने वाली देसाई ने पिछले साल नवम्बर में भी मंदिर में दर्शन करने का एक असफल प्रयास किया था.

कपाट खुलने के बाद पहले दिन ही सबरीमाला मंदिर को मिला 3.30 करोड़ रूपये का चढ़ावा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: श्रद्धालुओं के लिए खुले सबरीमला मंदिर के कपाट