यह ख़बर 16 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

इंदौर : यात्री बस में विवाहिता से गैंगरेप के आरोप में तीन गिरफ्तार

खास बातें

  • निजी ट्रेवल्स की बस में यहां 38 वर्षीय विवाहिता से सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में पुलिस ने बस चालक और कंडक्टर समेत तीन लोगों को आज धर दबोचा।
इंदौर:

निजी ट्रेवल्स की बस में यहां 38 वर्षीय विवाहिता से सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में पुलिस ने बस चालक और कंडक्टर समेत तीन लोगों को आज धर दबोचा।

तुकोगंज क्षेत्र के थाना प्रभारी मनोज रत्नाकर ने बताया कि आरोपियों की पहचान बस चालक जाहिद (30), कंडक्टर लाला उर्फ आजाद (22) और राजेश (25) के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि पति से कहासुनी होने के बाद 38 वर्षीय महिला शुक्रवार 15 मार्च को देवास से इंदौर आने के लिए मार्बल बस सर्विस की यात्री बस में सवार हुई थी।

रत्नाकर ने महिला की शिकायत के हवाले से बताया कि इंदौर के विजय नगर चौराहे पर सारी सवारियां उतारने के बाद बस को तुकोगंज क्षेत्र के एक इंजीनियरिंग कॉलेज के पास रोक दिया गया। फिर जाहिद, लाला और राजेश ने महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस अधिकारी ने बताया कि विवाहिता की मेडिकल जांच कराई गई है। पुलिस ने उस बस को जब्त कर लिया है, जिसमें उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया गया था। पुलिस तीनों आरोपियों से कड़ाई से पूछताछ के साथ मामले की विस्तृत जांच में जुटी है।