NDTV Khabar

भाजपा विधायक ने उतारी 'दागी' आसाराम के चित्र की आरती

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भाजपा विधायक ने उतारी 'दागी' आसाराम के चित्र की आरती

आसाराम का फाइल फोटो

इंदौर:

मध्यप्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा की राज्य इकाई की उपाध्यक्ष और स्थानीय विधायक ऊषा ठाकुर को यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे प्रवचनकर्ता आसाराम के चित्र की कथित तौर पर आरती उतारने को लेकर आलोचना झेलनी पड़ रही है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने शुक्रवार को कहा, 'नववर्ष की पूर्व संध्या पर आसाराम के भक्तों के यहां आयोजित भजन कार्यक्रम में प्रवचनकर्ता के चित्र की आरती उतारकर भाजपा विधायक समाज को क्या संदेश देना चाहती हैं। क्या वह आसाराम के कृत्यों का समर्थन करती हैं।'

सलूजा ने महिलाओं की सुरक्षा के मुद्दे को लेकर भाजपा पर दोमुंहेपन का आरोप लगाते हुए कहा, 'भाजपा के नेता कहते कुछ हैं और करते कुछ हैं।'

उधर, आसाराम के चित्र की आरती उतारने को लेकर कांग्रेस के आरोपों पर ऊषा का पक्ष जानने के लिये उनसे कई बार संपर्क का प्रयास किया। लेकिन वह अब तक प्रतिक्रिया के लिए उपलब्ध नहीं हो सकी हैं।

जब ऊषा के मोबाइल नम्बर पर फोन किया गया, तो उनके एक सहायक ने फोन उठाकर जवाब दिया कि भाजपा विधायक फिलहाल एक बैठक में व्यस्त हैं। आसाराम (72) पर उनकी 16 वर्षीय शिष्या के यौन शोषण का आरोप है। प्रवचनकर्ता को इस मामले में 31 अगस्त को उनके इंदौर स्थित आश्रम से देर रात गिरफ्तार किया गया था। वह फिलहाल न्यायिक हिरासत के तहत जोधपुर जेल में बंद हैं।

टिप्पणियां


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement