पुलिस स्टेशन में डांस करने लगी महिला पुलिसकर्मी, वीडियो हुआ Viral तो गिरी गाज

गुजरात में अधिकारी द्वारा मिली सूचना के अनुसार एक महिला पुलिसकर्मी बुधवार को सस्पेंड कर दिया गया, क्योंकि वह पुलिस स्टेशन में डांस करते हुए वीडियो बनाया; जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया.

पुलिस स्टेशन में डांस करने लगी महिला पुलिसकर्मी, वीडियो हुआ Viral तो गिरी गाज

महिला पुलिसकर्मी अर्पिता चौधरी

खास बातें

  • वीडियो वायरल होने पर कार्रवाई
  • पुलिसकर्मी को किया गया सस्पेंड
  • थाने में ही किया था डांस
नई दिल्ली:

गुजरात में अधिकारी द्वारा मिली सूचना के अनुसार एक महिला पुलिसकर्मी बुधवार को सस्पेंड कर दिया गया, क्योंकि उन्होंने पुलिस स्टेशन में डांस करते हुए वीडियो बनाया; जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया. मेहसाणा जिले के लंगनाज पुलिस स्टेशन में लोक रक्षक दल (LRD) में तैनात अर्पिता चौधरी नाम की महिला पुलिसकर्मी लॉकअप के सामने डांस करते हुए शॉर्ट वीडियो क्लिप बनाया.

उत्तर प्रदेश : बांदा में 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश में अधेड़ व्यक्ति गिरफ्तार

डीएसपी मनजीत वनजारा ने संवाददाताओं को बताया कि ''अर्पिता चौधरी ने नियमों का उल्लंघन किया है. वह ड्यूटी के दौरान यूनिफॉर्म में नहीं थी. दूसरा, वह लंगनाज गांव के पुलिस स्टेशन में अपना वीडियो बना रही थी. पुलिस को खुद अनुशासन का पालन करना चाहिए, जिसे उसने नहीं निभाया और इस वजह से उसे निलंबित कर दिया गया.'' अधिकारी ने कहा, अर्पिता चौधरी द्वारा यह वीडियो 20 जुलाई को बनाया गया था, जोकि अब सोशल मीडिया साइट्स और व्हाट्सएप पर वायरल हो गया है.

जम्मू कश्मीर: डोडा में 5 लाख का इनामी लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी गिरफ्तार

डीएसपी ने बताया कि महिला पुलिसकर्मी अर्पिता चौधरी ने साल 2016 में लोक रक्षक दल में तैनाती हुई थी, जिसके बाद 2018 में मेहसाणा में पोस्टिंग मिली थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट भाषा से भी)