उत्तर प्रदेश : सड़क पर महिला ने दिया बच्चे को जन्म, साइकिल से ले जाया जा रहा था अस्पताल

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक महिला ने सड़क पर बच्चे को जन्म दिया है. महिला को उस समय साइकिल से ही स्वास्थ्य केंद्र ले जाया जा रहा था. इस बात की जानकारी पुलिस ने दी है. घटना 9 अप्रैल की शाम की है.

उत्तर प्रदेश : सड़क पर महिला ने दिया बच्चे को जन्म, साइकिल से ले जाया जा रहा था अस्पताल

महिला और उसकी बेटी अब सुरक्षित है. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • यूपी के शाहजहांपुर का मामला
  • पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल
  • मां और बेटी सुरक्षित
नई दिल्ली :

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक महिला ने सड़क पर बच्चे को जन्म दिया है. महिला को उस समय साइकिल से ही स्वास्थ्य केंद्र ले जाया जा रहा था. इस बात की जानकारी पुलिस ने दी है. घटना 9 अप्रैल की शाम की है. एसपी (ग्रामीण) अपर्ण गौतम ने बताया कि 9 अप्रैल की शाम रघुनाथपुर गांव की एक गर्भवती महिला को पेट में दर्द होने पर उसका पति साइकिल मदनापुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र साइकिल पर बैठाकर ले जा रहा था जो कि गांव से 10 किलोमीटर दूर है. 5 किलोमीटर चलने के बाद सिकंदरपुर क्रॉसिंग के पास महिला ने एक बेटी को जन्म दिया.

एसपी अपर्ण गौतम ने बताया कि आसपास के लोगों ने पुलिस को इस मामले की सूचना दी फिर उनको पुलिस की वैन से अस्पताल पहुंचाया गया. एसपी ने जानकारी दी कि पुलिस की वैन में तैनात नीतू तोमर की मदद से महिला और बच्ची को अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल मां और बेटी की सुरक्षित हैं और दोनों की हालत ठीक है. नीतू तोमर को एक प्रशंसापत्र भी दिया गया है.

.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)