मेट्रो में ये शख्स महिला का बना रहा था Video, लेकिन थोड़ी ही देर में खुल गई पोल

उमा ने अपने शक और पुख्ता करने के लिए पीछे लगी खिड़की के शीशे पर ध्यान से देखा तो उस शख्स के मोबाइल का कैमरा चल रहा था और वह बड़े आराम से तस्वीरें बना रहा था

मेट्रो में ये शख्स महिला का बना रहा था Video, लेकिन थोड़ी ही देर में खुल गई पोल

खास बातें

  • मेट्रो में सफर के दौरान एक शख्स चुपके से महिला का वीडियो बना रहा था
  • महिसा ने उसकी हरकत कैद कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दीं
  • पुलिस के सामने आरोपी ने कहा- ये तो मेरी बहन जैसी
नई दिल्ली:

सिंगापुर में रहने वाली भारतीय मूल की महिला उमा माहेश्ववरी का फेसबुक पोस्ट इस समय खूब पढ़ा जा रहा है. उन्होंने इस पोस्ट के जरिए बताया है कि कैसे मेट्रो में सफर के दौरान एक शख्स उनका चुपके से वीडियो बना रहा था. उमा माहेश्वरी ने इस शख्स को रंगेहाथों पकड़ लिया और पूरी घटना का ब्यौरा फेसबुक में डाल दिया. उमा ने बताया कि सिंगापुर में वह आउट्रम से हार्बरफ्रंट अपनी किसी दोस्त से मिलने जा रही थी तभी एक शख्स उनके सामने वाली सीट पर आकर बैठ गया. थोड़ी देर बाद उसने अपनी जेब से मोबाइल निकाला और कुछ देखने लगा. लेकिन उमा को उसकी हरकत पर शक हुआ क्योंकि उसने मोबाइल को काफी नीचे से पकड़ रखा था ताकि उंगलियां कैमरे का सामने न आने पाएं.


उमा ने अपने शक और पुख्ता करने के लिए पीछे लगी खिड़की के शीशे पर ध्यान से देखा तो उस शख्स के मोबाइल का कैमरा चल रहा था और वह बड़े आराम से तस्वीरें बना रहा था. इसके बाद उमा ने भी अपना मोबाइल निकाल लिया और उसकी हरकतों को कैद कर लिया. इसके बाद पूरे मामले की जानकारी सिंगापुर पुलिस और एमआरटी मेट्रो स्टेशन को दे दी.




इसके बाद तुरंत ही  पुलिस और मेट्रो प्रशासन की एक टीम पहुंच गई. पहले तो उस शख्स ने ऐसा कुछ भी करने से मना लेकिन जब उसका फोन किया गया तो वह गिड़गिड़ाने लगा और उमा को अपनी बहन की तरह बताने लगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उमा के इस फेसबुक को अब तक 28 हजार लोग शेयर कर चुके हैं और उनकी तारीफ भी की है. लोगों का कहना है कि उमा उस शख्स के खिलाफ बोलने का साहस किया और शिकायत की है यह बड़ी बात है कि क्योंकि आम तौर पर महिलाएं ऐसी घटनाओं में चुप हो जाती हैं.