महिला की कथित रूप से गैंगरेप बाद हत्या : पेड़ से लटकता मिला शव

बहाराइच:

उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले के रानीपुर क्षेत्र में आज एक महिला की कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या करके शव को पेड़ लटकाये जाने का मामला सामने आया है।

अपर पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने यहां बताया कि रानीपुर थाना क्षेत्र के लोनियनपुरवा गांव की रहने वाली 45 वर्षीय एक महिला कल अपना इलाज कराने के लिए लखनऊ रवाना हुई थी। रास्ते में ही उसके बेटे ने उसे फोन करके उसके दादी बनने की सूचना दी और घर वापस लौटने को कहा।

सिंह ने बताया कि महिला ने बहराइच पहुंचकर अपने बेटे को फोन करके उसे ले जाने को कहा था। बेटा जब मोटरसाइकिल लेकर बस अड्डे पर पहुंचा तो उसकी मां उसे वहां नहीं मिली और उसका मोबाइल फोन भी बंद मिला।

उन्होंने बताया कि महिला का अर्धनग्न शव आज एक बाग में एक साड़ी के फंदे से लटका मिला। उसके गुप्तांग से खून बह रहा था। पास में ही उसका मोबाइल फोन और चप्पल भी पड़ी थी।

सिंह ने बताया कि आरोप है कि गांव के ही पांच लोगों ने उससे सामूहिक बलात्कार करके उसकी हत्या कर दी और शव पेड़ से लटका दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे वरिष्ठ अधिकारियों ने शव को पेड़ से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा।

उन्होंने बताया कि पांचों आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी गयी है।

ग्रामीणों के मुताबिक, आरोपी अपनी परचून की दुकान पर शराब बेचते थे, जिसका वह महिला विरोध करती थी। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच तनातनी रहती थी। पुलिस ने भी रंजिश की बात स्वीकार की है।

सिंह ने बलात्कार की आशंका से इनकार न करते हुए कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस बारे में पक्के तौर पर कोई बात कही जा सकेगी। मामले की जांच की जा रही है।

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com