NDTV Khabar

मुंबईः लोकल ट्रेन में यात्रा कर रही महिला ने दिया बच्चे को जन्म

चलती ट्रेन में महिला के बच्चे को जन्म देने पर रेलवे अधिकारियों ने कहा कि एक गर्भवती महिला ने शनिवार को मुंबई में एक स्थानीय ट्रेन में एक बच्चे को जन्म दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबईः लोकल ट्रेन में यात्रा कर रही महिला ने दिया बच्चे को जन्म

ट्रेन में सफर के दौरान ही महिला को प्रसव पीड़ा होने लगी.

खास बातें

  1. शिवाजी महाराज टर्मिनस से ठाणे की यात्रा कर रही थी महिला
  2. चलती ट्रेन में होने लगी थी प्रसव पीड़ा
  3. प्राथमिक देखभाल के लिए ठाणे के वन रुपी क्लिनिक में किया गया भर्ती
मुंबई:

मुंबई की लोकल ट्रेन में एक महिला यात्री ने बच्चे को जन्म दिया. महिला यात्री जब छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से ठाणे स्टेशन की ओर यात्रा कर रही थीं तभी उन्हें पेट में दर्द होने लगा. ट्रेन जब अपनी रफ्तार से अगले स्टेशन की ओर बढ़ रही थी उसने बच्चे को जन्म दे दिया. चलती ट्रेन में महिला के बच्चे को जन्म देने पर रेलवे अधिकारियों ने कहा कि एक गर्भवती महिला ने शनिवार को मुंबई में एक स्थानीय ट्रेन में एक बच्चे को जन्म दिया.

मुंबई : पटरी पर लेटे युवक को बचाने के लिये मोटरमैन ने तेज गति से आ रही ट्रेन रोकी

टिप्पणियां

अधिकारियों ने बताया कि जब ट्रेन ठाणे रेलवे स्टेशन की ओर बढ़ रही थी, तब उसने प्रसव पीड़ा में एक बच्चे को जन्म दिया. बाद में महिला को आपातकालीन उपचार के लिए ठाणे रेलवे स्टेशन पर रेलवे के एक क्लिनिक में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मां और बच्चे की प्राथमिक देखभाल की. बाद में उन्हें एक सरकारी अस्पताल में रैफर कर दिया गया.


VIDEO: मुंबई लोकल में महिलाओं पर केमिकल अटैक का खतरा



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement