यह ख़बर 16 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

बलात्कार से बचने के लिए महिला चलती कार से कूदी, दो गिरफ्तार

बलात्कार से बचने के लिए महिला चलती कार से कूदी, दो गिरफ्तार

खास बातें

  • राष्ट्रीय राजधानी में दो युवकों ने कथित रूप से एक युवती को अगवा कर लिया और चलती कार में उसका बलात्कार करने का प्रयास किया लेकिन उनके चंगुल से बचने की खातिर युवती वाहन से कूद गई। इसके बाद दोनों युवक पुलिस की गिरफ्तर में आ गए।
नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी में दो युवकों ने कथित रूप से एक युवती को अगवा कर लिया और चलती कार में उसका बलात्कार करने का प्रयास किया लेकिन उनके चंगुल से बचने की खातिर युवती वाहन से कूद गई। इसके बाद दोनों युवक पुलिस की गिरफ्तर में आ गए।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि बाहरी दिल्ली के अमन विहार में कल रात पौने दस बजे यह वारदात हुई। 24 वर्षीय युवती जब भागी तब उसी वाहन ने उसे टक्कर मारी। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसकी हालत खतरे के बाहर बताई गई है।

दरअसल महिला अपने घर जा रही थी, उसी दौरान कुलदीप (24) और दीपक (19) ने उसे कार में खींच लिया। दोनों महिला के जान पहचान के हैं।

Newsbeep

कुलदीप को कल रात ही गिरफ्तार किया गया जबकि दीपक आज दोपहर पुलिस की गिरफ्त में आया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इन दोनों ने कथित रूप से महिला का बलात्कार करने का प्रयास किया लेकिन वह कार से कूद गयी। जब वह कूदी तब उसी कार ने उसे टक्कर मार दी। कुछ स्थानीय लोगों के वहां जुट जाने पर दोनों भाग गए। महिला को समीप के अस्पताल में पहुंचाया गया।