यह ख़बर 03 जनवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

चलती ट्रेन में युवती से छेड़खानी, भागने के क्रम में ट्रेन से गिरी

चलती ट्रेन में युवती से छेड़खानी, भागने के क्रम में ट्रेन से गिरी

खास बातें

  • असम के डिब्रूगढ़ से दिल्ली जा रही ब्रहमपुत्र एक्सप्रेस (14055 अप) में चलती ट्रेन में सेना के दो जवानों द्वारा छेड़खानी से बचने के दौरान रेल से गिरकर 30 वर्षीय युवती गुरुवार को दोपहर बिहार के भोजपुर जिले के आरा जंक्शन के पास गिरकर घायल हो गई।
पटना/आरा/बक्सर:

असम के डिब्रूगढ़ से दिल्ली जा रही ब्रहमपुत्र एक्सप्रेस (14055 अप) में चलती ट्रेन में सेना के दो जवानों द्वारा छेड़खानी से बचने के दौरान रेल से गिरकर 30 वर्षीय युवती गुरुवार को दोपहर बिहार के भोजपुर जिले के आरा जंक्शन के पास गिरकर घायल हो गई।

रेल पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) विनय कुमार ने बताया कि जगजीवन हाल्ट के पास सेना के दो जवानों द्वारा छेड़खानी से बचने के लिए भागने के दौरान चलती ट्रेन से गिरकर एक युवती घायल हो गई। बाद में असम राइफल्स के एक जवान ने आरोपी को पकड़कर बक्सर रेल सुरक्षा बल (आरपीएफ) को सौंप दिया, जबकि दूसरा बच निकला।

युवती ट्रेन की बी-1 बोगी में सवार थी और टिकट कन्फर्म नहीं रहने के कारण वह महिला टीटीई के बर्थ पर बैठकर दिल्ली जा रही थी।

Newsbeep

उन्होंने बताया कि बाद में ट्रेन के उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में रुकने के बाद बोगी के यात्रियों और महिला टीटीई से जीआरपी ने पूछताछ की। इलाहाबाद में ट्रेन के रुकने पर बक्सर में पकड़े गए जवान के साथियों को भी स्टेशन पर रोककर पूछताछ की जाएगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कुमार ने बताया कि पटना रेल पुलिस अधीक्षक सुरेश कुमार चौधरी आरा सदर अस्पताल पहुंचकर पीड़ित से पूछताछ कर रहे हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद रेल पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामला भी दर्ज किया है।