यह ख़बर 07 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

मुंबई : सीएसटी से बच्चा चुराती महिला कैमरे में कैद

खास बातें

  • सागर नामक 10 महीने के बच्चे को लाल रंग की साड़ी पहनी एक महिला बड़ी चालाकी से चुरा ले गई, लेकिन उसकी हरकत सीसीटीवी में कैद हो चुकी है।
मुंबई:

मुंबई के सीएसटी स्टेशन से एक बार फिर एक मासूम बच्चे को चुरा लिया गया। यह वारदात 2 अक्टूबर की रात की है। सागर नामक 10 महीने के बच्चे को लाल रंग की साड़ी पहनी एक महिला बड़ी चालाकी से चुरा ले गई, लेकिन उसकी हरकत सीसीटीवी में कैद हो चुकी है।

कैमरे में साफ दिखता है कि यह महिला किसी आम मुसाफिर जैसे ही ट्रेन का इंतजार करती दिख रही है, लेकिन असल में उसे ट्रेन नहीं पकड़नी थी। सीएसटी स्टेशन पर महंत परिवार ट्रेन पकड़ने के लिए आता है और ट्रेन के इंतजार में स्टेशन पर ही सो जाता है। लेकिन महंत परिवार के बगल में बैठी महिला का पूरा ध्यान 10 महीने के बच्चे सागर के ऊपर ही थी और मौका देखकर महिला उसे लेकर फरार हो जाती है।

जुलाई में ऐसी ही एक घटना में बेबी संगीता का अपहरण कर लिया गया था। बाद में आरोपी को हरिद्वार में गिरफ्तार किया गया था और फिर बच्ची को मां-बाप को सौंप दिया गया। सीएसटी पर हुई इस ताजा वारदात के सिलसिले में पुलिस ने तीन विशेष टीमें बनाई हैं। दो टीमें राज्य के बाहर जाकर सागर की तलाश कर रही है, वहीं एक टीम मुंबई के आसपास के इलाकों से जानकारी जुटा रही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि सीसीटीवी में यह वारदात कैद जरूर है, लेकिन कैमरे की खराब क्वालिटी के कारण महिला का चेहरा साफ नहीं दिख पा रहा है। मुंबई के सीएसटी स्टेशन पर हुई इस वारदात ने एक बार फिर से स्टेशनों की सुरक्षा की पोल खोलकर रख दी है।