यह ख़बर 21 मार्च, 2012 को प्रकाशित हुई थी

पति को बचाने के लिए महिला हुई निर्वस्त्र, फिर छेड़छाड़

खास बातें

  • राजस्थान के आदिवासी जिले बांसवाडा के कुशलगढ थाना पुलिस ने पति की जान बचाने के लिए महिला को कथित रूप से निर्वस्त्र होने के लिए मजबूर करने वाली एक महिला समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
जयपुर:

राजस्थान के आदिवासी जिले बांसवाडा के कुशलगढ थाना पुलिस ने पति की जान बचाने के लिए महिला को कथित रूप से निर्वस्त्र होने के लिए मजबूर करने वाली एक महिला समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया है, जबकि अभियुक्त फरार हो गये है।

पुलिस सूत्रों ने पाटन के आमलीपाडा निवासी प्रेम सिंह ने अदालत में पेश इस्तगासे के हवाले से बताया कि 13 मार्च को अपने ससुराल नाथपुरा में पुरानी रजिंश को लेकरकुंजी, कमला और आखन मुझे जान से मारने लगे। तीनों अभियुक्तों ने प्रेम सिंह की पत्नी कमला से निर्वस्त्र होने पर ही उसको छोड़ने की धमकी दी। पत्नी ने पति की जान बचाने के लिए निर्वस्त्र हो गई।

सूत्रों ने कहा कि अदालत के आदेश पर महिला को निर्वस्त्र करने के आरोप में कुंजी, कमला और आखन के खिलाफ कल रात भारतीय दंड संहिता की धारा 341, 323, 504, 508 के तहत मामला दर्ज कर जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के लिए चार लोगों को हिरासत में लिया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इधर, राजस्थान राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष लाड कुमारी जैन ने कहा कि प्रकरण की जानकारी मंगाई गई है और उचित कार्रवाई की जायेगी।