शौक पूरा करने के लिए बला की खूबसूरत ये लड़की बुलाती थी होटल में

लड़की ने आरोप लगा रही थी कि उसके साथ रेप हुआ है. लेकिन जब उससे पूछताछ की गई तो वह अपनी ही बातों में फंसने लगी. उसकी बातचीत से पुलिस को शक होने लगा. 

शौक पूरा करने के लिए बला की खूबसूरत ये लड़की बुलाती थी होटल में

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  • संबंध बनाने के बाद रेप का आरोप लगाकर करती थी ब्लैकमेल
  • पूछताछ में पुलिस को हुआ शक
  • कई होटलों में पहले भी कर चुकी है कांड
चंडीगढ़:

अपने महंगे शौक को पूरा करने के लिए एक लड़की ने ऐसा कुछ किया है जो हैरान कर देना है. अपनी खूबसूरती के जाल में फंसाकर यह लड़की लड़कों को फंसाती थी और उसके बाद उन्हें ब्लैकमेल करती है. लेकिन उसकी यह शातिर चाल ज्यादा दिन तक कामयाब नहीं हो पाई है और पुलिस ने उसको पकड़ लिया है. मीडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक अमृतसर के एडीसीपी गौतम सिंगल ने बताया कि उनके पास एक रेप का एक मामला सामने आया था. जिसमें एक लड़की ने आरोप लगा रही थी कि उसके साथ रेप हुआ है. लेकिन जब उससे पूछताछ की गई तो वह अपनी ही बातों में फंसने लगी. उसकी बातचीत से पुलिस को शक होने लगा. 

लड़की ने पुलिस को बताया कि वह अमृतसर के एक होटल में रुकी थी. इस होटल में आने से पहले दो होटलों में और कोशिश की थी लेकिन वहां सभी कमरे भरे हुए थे.

उसने जिन होटलों के नाम बताए पुलिस ने वहां पर संपर्क किया तो कहानी कुछ और ही बताई गई. पुलिस को पता लगा कि यह लड़की होटल में कमरा लेती है फिर वहां के कर्मियों और दूसरे लोगों को अपने जाल में फंसाकर उनको ब्लैकमेल करती है. यह लड़की चंडीगढ़ में भी ऐसा काम कर चुकी है.

पुलिस को इस शातिर महिला के बारे में पता लगा कि चंडीगढ़ के एक होटल में भी उसने ऐसा ही कुछ किया था. उसने एक स्टॉफ मेंबर को फंसाकर पहले तो संबंध बनाए फिर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. अमृतसर में भी जिस होटल में रुकी थी वहां के मैनेजर को पहले अपने हुस्न के जाल में फंसाया फिर उसके साथ रात में संबंध बनाए और फिर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया.

उसने पहले तो इसकी शिकायत होटल के मैनेजमेंट से की फिर सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज कराने पहुंच गई थी. हालांकि अब उसकी साजिश का पर्दाफाश हो गया है. उसके पास से दो आधार कार्ड और ड्राइविंग लाइसेंस मिले हैं. जिनमें एक जयपुर के पता है तो दूसरा इंदौर का है. फिलहाल पुलिस की जांच जारी है.
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com