हिमाचल में अवैध निर्माण हटाने गई महिला अधिकारी को गोली मारी, होटल मालिक फरार

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सोलन जिले के 13 होटलों के अवैध ढांचे ढहाने के अभियान के वक्त मंगलवार को एक होटल मालिक ने कथित रूप से गोली चला दी.

हिमाचल में अवैध निर्माण हटाने गई महिला अधिकारी को गोली मारी, होटल मालिक फरार

मृतक महिला अधिकारी

खास बातें

  • सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर गईं थी अवैध निर्माण हटाने.
  • होटल मालिक फरार है.
  • महिला अधिकारी की गोली लगने से मौत.
शिमला:

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सोलन जिले के 13 होटलों के अवैध ढांचे ढहाने के अभियान के वक्त मंगलवार को एक होटल मालिक ने कथित रूप से गोली चला दी जिसमें एक महिला सरकारी अधिकारी की मौत हो गई जबकि लोक निर्माण विभाग का एक कर्मचारी घायल हो गया. 

पुलिस ने कहा कि नारायणी गेस्ट हाउस के मालिक विजय कुमार ने अभियान दल पर गोली चला दी जिसमें सहायक ग्राम एवं नगर नियोजन अधिकारी शैलबाला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गुलाब सिंह गंभीर रूप से घायल हो गये.

श्रद्धालुओं की गाड़ी खाई में गिरी छह की मौत, पांच की हालत गंभीर

उच्चतम न्यायालय ने 17 अप्रैल को राज्य सरकार को सोलन के कसौली और धर्मपुर के 13 होटलों के अवैध ढांचों को गिराने का निर्देश दिया था और इस उद्देश्य से चार टीम गठित की थीं.

हिमाचल प्रदेश में किशोरी से पांच लोगों ने किया रेप

अधिकारियों ने कहा कि महिला अधिकारी एक दल का नेतृत्व कर रही थी और होटल मालिकों ने अतिक्रमण अभियान को रोकने के लिए इसे कथित रूप से धमकाने का प्रयास किया. अधिकारियों ने कहा कि आरोपी गोली चलाने के बाद मौके से फरार हो गया और उसे पकड़ने के लिए अभियान चलाया गया है. 

VIDEO: कांगड़ा में स्कूल बस खाई में गिरी, कई बच्चों की मौत


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com