Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

पड़ोसी ने हथियार दिखाकर किया रेप, पति के लौटने पर महिला ने बताई आपबीती, पीड़िता बोली- पुलिस में शिकायत करने पर आरोपी ने फिर...

सोरखा गांव में रहने वाली महिला ने थाना सेक्टर 49 में रिपोर्ट दर्ज कराई है. रिपोर्ट में उसने कहा है कि 24 अगस्त को घर पर वह और उसकी बेटी थी और उसके पति काम से बाहर गए थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पड़ोसी ने हथियार दिखाकर किया रेप, पति के लौटने पर महिला ने बताई आपबीती, पीड़िता बोली- पुलिस में शिकायत करने पर आरोपी ने फिर...

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नोएडा:

शहर के सोरखा गांव में एक महिला के घर में घुसकर एक व्यक्ति ने हथियार दिखा कर उससे कथित तौर पर बलात्कार किया. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के मीडिया प्रभारी राकेश भदौरिया ने सोमवार को बताया कि सोरखा गांव में रहने वाली महिला ने थाना सेक्टर 49 में रिपोर्ट दर्ज कराई है. रिपोर्ट में उसने कहा है कि 24 अगस्त को घर पर वह और उसकी बेटी थी और उसके पति काम से बाहर गए थे.

रिपोर्ट में महिला ने कहा है कि इसी बीच उसका पड़ोसी पुष्पेंद्र यादव उसके घर में घुसा और उससे बलात्कार करने लगा. महिला का आरोप है कि इसी बीच उसकी बेटी जाग गई और दोनों के विरोध करने पर पुष्पेंद्र ने उन्हें पीटा तथा उनकी कनपटी पर तमंचा रख कर मार डालने की धमकी दी. 

यूपी: किशोरी से रेप के बाद अनाथालय किया गया सील, महिला आयोग ने मारी रेड तो बीयर की बोतलें और कंडोम बरामद


महिला के अनुसार, अगले दिन पति के लौटने पर उसने आपबीती उसे बताई और दोनों सेक्टर 116 स्थित सोरखा पुलिस चौकी पर शिकायत करने गए. लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.

मीडिया प्रभारी ने बताया कि महिला का यह भी आरोप है कि 9 सितंबर को आरोपी अपने करीब आधा दर्जन साथियों के साथ उसके घर आया और हथियार दिखा कर उसके पति से एक समझौता पत्र लिखवा लिया. उन्होंने बताया कि पुलिस कप्तान ने घटना की रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश दिया है. 

उन्नाव रेप पीड़िता के साथ MLA कुलदीप सिंह सेंगर के बाद तीन और लोगों ने भी किया था कथित गैंगरेप : CBI

मीडिया प्रभारी ने बताया कि बीती रात को थाना सेक्टर 49 पुलिस ने इस मामले में पुष्पेंद्र के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है. 

टिप्पणियां

कूड़ा फेंकने गई लड़की को गन्ने के खेत में खींचकर दो युवकों ने किया बलात्कार

VIDEO: रवीश कुमार का प्राइम टाइम : रेप के मामले में सख़्त कानून बनने के बाद भी क्या हुआ?



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... जन्म के बाद डॉक्टर ने मारा तो गुस्से से देखने लगी बच्ची, सोशल मीडिया पर हुई Memes की बरसात

Advertisement