सांसद की पत्नी होने का दावा करने वाली महिला पहुंची कोर्ट, बेटे से घर खाली कराने का किया अनुरोध

जद(यू) के राज्यसभा सदस्य महेंद्र प्रसाद की कानूनन पत्नी होने का दावा करने वाली महिला ने दिल्ली उच्च न्यायालय से सांसद के बेटे को वसंत विहार स्थित उनके घर को खाली करने का निर्देश देने का अनुरोध किया है.

सांसद की पत्नी होने का दावा करने वाली महिला पहुंची कोर्ट, बेटे से घर खाली कराने का किया अनुरोध

नई दिल्ली:

जद(यू) के राज्यसभा सदस्य महेंद्र प्रसाद की कानूनन पत्नी होने का दावा करने वाली महिला ने दिल्ली उच्च न्यायालय से सांसद के बेटे को वसंत विहार स्थित उनके घर को खाली करने का निर्देश देने का अनुरोध किया है. सांसद की असल पत्नी के जेवरात बरामद होने के सिलसिले में इस महिला को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस महिला का आवेदन न्यायमूर्ति मनमोहन और न्यायमूर्ति संगीता ढींगरा सहगल की पीठ के समक्ष सूचीबद्ध किया गया था. पीठ ने मामले की सुनवाई 16 अक्टूबर के लिए स्थगित कर दी है.

सोशल मीडिया पर बुरे कमेंट्स मिलने के चलते पॉप स्टार ने छोड़ा करियर, अब किया Suicide

उच्च न्यायालय ने 11 अक्टूबर को कहा था कि बेटा परिसर में नहीं रह सकता है और सिर्फ अपनी मां, प्रसाद की असल पत्नी से मिलने के लिए वहां जा सकता है. इसके बाद अदालत में गिरफ्तार महिला ने याचिका दायर की. पुत्र ने बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका दायर कर आरोप लगाया था कि उसकी मां को अन्य महिला और उसके पिता ने अवैध तरीके से कैद किया हुआ है.

RSS प्रमुख के ‘हिंदू राष्ट्र' बयान से सहमत नहीं मायावती, बोलीं- इस तरह का बयान देने से पहले...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद गिरफ्तार महिला ने उच्च न्यायालय के आदेश पर चार सप्ताह तक प्रसाद से मिलने से खुद को रोक दिया था. प्रसाद के बेटे ने पिछली तारीख को अदालत से कहा था कि वह इस परिसर में इसलिए रह रहे हैं, क्योंकि उनकी मां चाहती हैं कि वह उनके साथ रहें.

Video: राजस्थान में बसपा के सभी छह विधायकों ने थामा कांग्रेस का हाथ



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)